गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल
गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल
Share:

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की मूवी फोनभूत (Phone Bhoot) इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। कटरीना कैफ अपनी इस मूवी के प्रमोशन के लिए सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 16 में भी आई हुई थी। कटरीना कैफ ये मूवी 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। पहले दिन कटरीना की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की थी, लेकिन दूसरे दिन मूवी की कमाई में सुधार देखने के लिए मिला है। तो चलिए देखते है कि कटरीना कैफ की मूवी ने दूसरे दिन कितनी कमाई कर चुकी है।

दूसरे दिन फिल्म की कमाई में आया सुधार: ईशान खट्टर और कटरीना कैफ की मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। मूवी की कमाई के जो पहले दिन के आंकड़ें भी सामने आ चुके है, जिसके मुताबिक कटरीना कैफ की 'फोनभूत' ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये का कर लिया था। अब इसके बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी की कमाई के ताजा आंकड़ों को लेकर एक ट्विट किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की मूवी 'फोनभूत' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपये कमाए है। मूवी की कमाई में दूसरे दिन 70 लाख रुपये की वृद्धि भी देखी गई है। इसी के साथ मूवी का कुल कारोबार  अब 4.80 करोड़ रुपये हो चुका है। लेकिन कमाई के इन आंकड़ों को देखने के उपरांत फैंस खुश नजर नहीं आ रहे है।

नहीं चल पाया कटरीना कैफ का जादू: कटरीना कैफ की मूवी फोनभूत जिस हिसाब से चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन मूवी की कमाई उस हिसाब से बहुत कम है। कहा जा रहा था कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा देगी, लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है।  

बच्चे को जन्म देने के कुछ देर बाद ही आलिया ने शेयर की पहली पोस्ट

आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा या बेटी, किसने लिया जन्म..?

फैंस को पसंद आ रहा मिली का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -