तमिलनाडु के विधानसभा स्पीकर को लीगल नोटिस, माफ़ी मांगने और 10 करोड़ का हर्जाना देने की मांग
तमिलनाडु के विधानसभा स्पीकर को लीगल नोटिस, माफ़ी मांगने और 10 करोड़ का हर्जाना देने की मांग
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष एम अप्पावु ने विपक्षी AIADMK विधायकों के राज्य में सत्तारूढ़ DMK में शामिल होने के बारे में अपनी टिप्पणी को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। टिप्पणियों के बाद, AIADMK ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। AIADMK कानूनी विंग के संयुक्त सचिव और पार्टी प्रवक्ता आरएम बाबू मुरुगावेल ने नोटिस जारी किया जिसमें पार्टी ने स्पीकर पर AIADMK और उसके विधायकों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

नोटिस में AIADMK ने कहा कि अप्पावु ने हाल ही में चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान निराधार आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद राजनीतिक उथल-पुथल के दौरान 40 AIADMK विधायक DMK में शामिल होने के लिए तैयार थे। नोटिस में मांग की गई है कि अप्पावु नोटिस मिलने के 48 घंटे के भीतर एक प्रेस मीटिंग आयोजित करें और अपने "अपमानजनक बयानों" के लिए माफी मांगें और 10 करोड़ रुपये का मुआवजा दें। नोटिस में कहा गया है कि अनुपालन में विफलता के परिणामस्वरूप अध्यक्ष के खिलाफ नागरिक और आपराधिक कार्यवाही शुरू की जाएगी।

कानूनी नोटिस में आगे कहा गया है कि अप्पावु की टिप्पणियों ने एक राजनीतिक दल के रूप में AIADMK की प्रतिष्ठा और सद्भावना को अपूरणीय क्षति पहुंचाई है और सिस्टम और राज्य में AIADMK सदस्यों के विश्वास को कम कर दिया है।

जम्मू कश्मीर में लश्कर के 2 आतंकी ढेर, सुबह मुठभेड़ में शहीद हुए थे 4 जवान

'फाइनल हार गई टीम इंडिया, क्योंकि वहां पापी बैठे थे..', प्रधानमंत्री पर ममता बनर्जी का तीखा हमला

'सड़कें अवरुद्ध करके लोगों का अनुचित उत्पीड़न बंद करें, जनता आपके खिलाफ हो जाएगी..', किसान यूनियनों को सीएम भगवंत मान की चेतावनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -