पाताल लोक के चक्कर में विवादों में घिरी अनुष्का शर्मा, जारी हुआ लीगल नोटिस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक को हर तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ऐसे में अनुष्का शर्मा फिर भी विवाद में पड़ गई है. जी दरअसल पाताल लोक के एक सीन में जातिसूचक शब्द को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सीरीज की प्रोड्यूसर अनुष्का को लीगल नोटिस भी भेज दिया गया है.

जी दरअसल वेब सीरीज में एक चीनी का किरदार है जो सेकंड एपिसोड में है. इसमें जेल में बंद एक शख्स से पुलिस पूछताछ करती है और इस दौरान शो के गोरखा किरदार को शख्स को काफी कुछ कहा जाता है. वहीं कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जाता है जिसको लेकर अब भारतीय गोरखा युवा परिसंघ ने उन्हें लीगल नोटिस भेजकर सीरिज से वो म्यूट और ब्लर करने की मांग की है. आप सभी को बता दें कि गुरंग ने शो में इस कैरेक्टर को कास्ट से संबंधित शब्द बोले जाने को लेकर Producer से नाराजगी जाहिर की है. वहीं उनका कहना है कि अगर नेपाली शब्द भी बोला जाता तो कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन उसके अलावा जो कुछ भी बोला गया वह हमें बर्दाश्त नहीं है.

आप सभी को बता दें कि अब तक लॉयर्स गिल्ड अनुष्का को भेजे गए नोटिस के जवाब मिलने का इंतजार कर रहा है. वहीं अगर जल्द ही जवाब नहीं मिला तो फिर अनुष्का के साथ-साथ अमेज़ॉन को भी इस पूरे केस में लाया जाएगा और उनके खिलाफ भी लीगल नोटिस जारी किया जाएगा. जी दरअसल हाल ही में गोरखा कम्युनिटी ने भी वेब सीरीज में इस्तेमाल हुए इन शब्दों पर आपत्ति जाहिर की थी. वहीं बीते 18 मई को सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है. इसी के साथ गोरखा कम्युनिटी ने इस डायलॉग में इस्तेमाल हुए शब्द को म्यूट करने की मांग की है, नहीं तो एक्शन लेने की बात कही है. वैसे अब तक इस पूरे मामले में अनुष्का शर्मा के साथ-साथ अमेजॉन प्राइम क्या एक्शन लेता है इस विषय में कोई जानकारी नहीं है.

मुस्कुराते हुए सिद्धांत चतुवेर्दी ने शेयर की तस्वीर

बेहतरीन स्क्रिप्ट्स पढ़ने में समय बिता रहे हैं संजय दत्त

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 157 17
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 40 25

Most Popular

- Sponsored Advert -