बेहतरीन स्क्रिप्ट्स पढ़ने में समय बिता रहे हैं संजय दत्त
बेहतरीन स्क्रिप्ट्स पढ़ने में समय बिता रहे हैं संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त का ऐसा मानना है कि, ''यह आराम फरमाने और खुद का विकास करने के लिए एक बेहतर वक्त है, लेकिन जारी इस लॉकडाउन में भी उन्होंने अपने काम से पूरी तरह से ब्रेक नहीं लिया है.'' जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, ''वह फिलहाल कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स को पढ़ने का आनंद ले रहे हैं.''

इसी के साथ हम आपको बता दें कि संजय आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में आई ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे. वहीं अब लॉकडाउन के बाद 'सड़क 2' सहित उनकी और भी कई परियोजनाएं रिलीज होने की कतार में है लेकिन अब वह लॉकडाउन के बाद ही हो पाएंगी.

वहीं हाल ही में 'क्या वह किसी नई स्क्रिप्ट को फिलहाल पढ़ने में व्यस्त हैं?' पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मेरे पास फिलहाल कई स्क्रिप्ट्स हैं, जिन्हें मैं इस वक्त पढ़ रहा हूं. इस लॉकडाउन के चलते कई तारीखों में परिवर्तन आए हैं, जिन फिल्मों की शूटिंग होनी थी, उन्हें भी टाल दिया गया है. कई परियोजनाओं पर बात चल रही है. मेरे पास कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स हैं, मैं उन्हें पढ़ रहा हूं और मुझे काफी अच्छा भी लग रहा है, लेकिन एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद ही मैं इनके बारे में बता पाऊंगा.'आप सभी को बता दें कि संजय वर्तमान समय में इस खाली वक्त का उपयोग खुद का विकास करने में लगा रहे हैं.

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

एक रोल के लिए इस एक्टर ने छोड़ दिया था खाना, पीता था सिर्फ कॉफी

लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' का लुफ्त उठा रहे हैं पकंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -