साउथ एक्टर अजित ने सोशल मीडिया पर मौजूदगी का दिया कानूनी स्पष्टीकरण!
साउथ एक्टर अजित ने सोशल मीडिया पर मौजूदगी का दिया  कानूनी स्पष्टीकरण!
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजित कुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं कुछ दिन पहले, अभिनेता अजीत कुमार के हस्ताक्षर को ले कर सोशल मीडिया पर एक पत्र बना था, और इस पत्र ने दावा किया था कि अभिनेता फिर से सोशल मीडिया से जुड़ने की योजना बना रहा है और उसका आधिकारिक खाता होगा. अब यह पता चला है कि पत्र फर्जी था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजीत के कानूनी वकील की ओर से एक कानूनी नोटिस आया है, जिसमें यह स्पष्ट किया गया है कि लेटरहेड एक नकली था जिसमें अजित के हस्ताक्षर जाली थे. नोटिस में पत्र की सामग्रियों का भी खंडन किया गया है, और आगे कहा गया है कि अजित का न तो कोई खाता है और न ही सोशल मीडिया पर किसी प्रशंसक पृष्ठ का समर्थन करता है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सार्वजनिक नोटिस इस नोट के साथ समाप्त होता है कि झूठे नोटिस जारी करने वाले अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अजित के जाली हस्ताक्षर के साथ शुरू की जाएगी. अजीत अब वलीमाई में अभिनय कर रहे हैं, जो उनकी 60 वीं फिल्म है, जो एच विनोथ द्वारा निर्देशित है और दीवाली रिलीज के रूप में योजना बनाई गई है.

अनियंत्रित हुई जीप खाई में गिरी

आखिर क्या है शकर की चाशनी से बनी मीठी माला का राज

कोरोना के चलते रद्द हुआ पीएम का बांग्लादेश दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -