एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ मिया खलीफा ने पाल लिया नया शौक
एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ मिया खलीफा ने पाल लिया नया शौक
Share:

मिया खलीफा (Mia Khalifa) को आज हर कोई जानता है। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में वो एक वक़्त टॉप पर हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने अब इस काम को अलविदा बोल दिया है, लेकिन बावजूद इसके वो हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं, जो कि मिनटों में वायरल भी होने लग जाती है। इंस्टाग्राम पर उनके करीबन 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में मिया ने अपनी कुछ फोटोज फिर से साझा की हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनका किसी के लिए छिपा हुआ प्यार भी देखने के लिए मिला है और वो हैं किताबें। मिया एक लाइब्रेरी में दिखाई दे रही है।

मिया खलीफा ने किताबों के प्रति जाहिर किया अपना प्यार: मिया को अलग-अलग स्थानों से तस्वीरें साझा  करते हुए देखा गया है। वो जितना घूमने की शौकीन हैं, उतना ही खाने-पीने की शौक़ीन है। लेकिन इस बार उनका एक अलग ही शौक सबके सामने आया है जो कि किताबों को कहा जा रहा है। उन्हें किताबों से बहुत लगाव है। मिया ने एक लाइब्रेरी से कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इसी के साथ उन्होंने किताबों के लिए अपने प्यार को भी व्यक्त कर रहे है। अब तक उनके फैंस भी इस बात से अनजान रहे होंगे। एक तस्वीर में हाथ में किताब लिए मिया मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। जबकि एक अन्य तस्वीर में वो किताब निकालती हुई नजर आ रही हैं।

एक और तस्वीर में मिया के हाथ में कई किताबें दिखाई दे रही है। जिसके साथ ही उन्होंने एक कार्टून वाली फोटोज भी साझा है जिसमें एक लड़की किताब निकलकर एक शख्स को दे रही है। इन फोटोज के साथ मिया ने कैप्शन में लिखा कि, ‘इतना बड़ा कलेक्शन है कि मुझे एक दिन अपने ही घर में एक ऐसी ही सीढ़ी की आवश्यकता होगी। मुझे इस महीने यूरोप में मिली किताबों के लिए पहले से ही एक एक्स्ट्रा सूटकेस खरीदना पड़ा है।’

पहले दिन लोगों का दिल जीतने में कुछ खास कामयाब नहीं हो विद्युत जामवाल की मूवी

तैयार हुई संजीव कुमार की बायोग्राफी, पीएम मोदी से भी मिला समर्थन

इस मशहूर अदाकारा को हो गया एड्स, दरगाह के बार मिली कीड़े लगी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -