कियारा आडवाणी को छोड़ सिद्धार्थ ने किया इस एक्ट्रेस को घुटनों पर बैठकर प्रपोज, देंखे VIDEO
कियारा आडवाणी को छोड़ सिद्धार्थ ने किया इस एक्ट्रेस को घुटनों पर बैठकर प्रपोज, देंखे VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (KIara Advani) बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल बनते जा रहे हैं। प्रशंसक भी जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं। वही सोशल मीडिया पर इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो में वो कियारा के साथ नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ रोमांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ वीडियो में घुटनों रे बल बैठ कर नेशनल क्रश से अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, ये वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म 'मिशन मजनू' के सॉन्ग 'रब्बा जानदा' के लॉन्च के समय की है। दोनों अपने गाने को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। ऐसे में सिद्धार्थ और रश्मिका ने अपने नए गाने पर परफॉर्म भी किया। वीडियो देख हर कोई रश्मिका एवं सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'रश्मिका बहुत अच्छी लग रही हैं, मगर सिद्धार्थ के साथ सिर्फ कियारा ही जचती हैं'। इसके अतिरिक्त एक और शख्स ने लिखा- 'सिड कियारा बेस्ट कपल हैं। आप उसी के साथ डांस करों।' 

वहीं, बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो सिद्धार्थ की फिल्म 'मिशन मजनू' 19 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त सिद्धार्थ के पास इश वक्त 'अदल-बदल' और 'योद्धा' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। वहीं, कियारा आडवाणी अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी। साथ ही उनके पास साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी 15' भी है।  

'अमृता कभी अच्छी बहन नहीं बनी'!, मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

महान फुटबॉलर पेले के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -