अनुज-वनराज को छोड़ अनुपमा ने इस शख्स के साथ मनाई ईद
अनुज-वनराज को छोड़ अनुपमा ने इस शख्स के साथ मनाई ईद
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में भले ही ईद का सेलिब्रेशन ना दिखाया गया हो मगर सीरियल में लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली खूब धूम-धाम से ईद का त्योहार मनाया। सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली एक्टिव हैं तथा प्रशंसकों के लिए आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। अपने ईद सेलिब्रेशन के बारे में भी रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही प्रशंसकों को बताया है। रुपाली गांगुली ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ झलकियां साझा की हैं।

इनमें से पहली फोटोज में रुपाली गांगुली टीवी शो 'अनुपमा' के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी दोस्त दीपशिखा नागपाल के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दीपशिखा को अनुपमा के प्रति प्यार जताते हुए साफ देखा जा सकता है। रुपाली गांगुली की इंस्टा स्टोरी के अनुसार, कहा जा रहा है कि उन्होंने इन्हीं दो सेलेब्रिटीज के साथ अपनी ईद सेलिब्रेट की।

बात करें शो के प्लॉट की तो अभी धारावाहिक में अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा के पैचअप वाला ट्रैक चल रहा है। छोटी के जाने के बाद एक दूसरे से अलग हुए अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा फिर एक बार एक दूसरे से नजदीक आ रहे हैं तथा बिजनेस मीटिंग के बहाने दोनों लंबे वक्त बाद एक दूसरे के आमने सामने होंगे। कहा जा रहा है कि इसी के साथ अनुज-अनुपमा फिर एक हो जाएंगे तथा चीजें फिर एक बार बरखा और माया के लिए बहुत कठिन हो जाएंगी।

ईद पर उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के मुस्लिम बोले- 'अल्लाह तुझे जहन्नुम की आग में जलाएगा'

आर्मी में जाना चाहते थे कुशल पंजाबी, फिर ऐसे हुई मनोरंजन जगत में एंट्री

अचानक बात करते-करते रो पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, फिर करण कुंद्रा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -