ईद पर उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के मुस्लिम बोले- 'अल्लाह तुझे जहन्नुम की आग में जलाएगा'
ईद पर उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के मुस्लिम बोले- 'अल्लाह तुझे जहन्नुम की आग में जलाएगा'
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नई फोटोज साझा की हैं। फोटोज को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि उर्फी अपने दोस्तों के साथ गर्मियों की छुट्टियाँ मना रही हैं। ईद के दिन पोस्ट किए गए उर्फी की बोल्ड फोटोज को देखकर इस्लामवादी भड़क गए। उर्फी को बिकनी में देखकर उन्हें जमकर कोसा जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक साथ कई फोटोज और साझा शेयर किए। जिसमें उर्फी किसी स्विमिंग पूल में दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटोज में उर्फी बिकिनी पहन कर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। उनकी ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं मगर कुछ लोग उनके पोस्ट पर कमेंट कर निशाना भी साध रहे हैं। उर्फी को ‘बदनसीब’ कहते हुए मोहम्मद इमरान नाम के शख्स ने लिखा कि तुझे तो ईद भी नसीब नहीं है बदनसीब औरत।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

असरार खान नाम के शख्स ने लिखा कि इनमें से एक भी मुस्लिम नहीं है, अगर कोई मुस्लिम होता तो आज के दिन इस प्रकार की फोटोज पोस्ट नहीं की जाती। उर्फी पर मुस्लिम लड़कियों ने भी जमकर हमला बोला। असरा नाम की शख्स ने लिखा, “ईद वाले दिन भी ये सब…बेशरम हो? तुम जैसों को क्या खुशी ईद की जब रमजान में भी तुम न सुधर पाई।” मेहविश कासिम नाम की शख्स ने लिखा, “इंसान होने के नाते तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईद वाले दिन तो कपड़े पहन लेती।” नेहा अंसारी ने लिखा, “हद कर दी तूने घटिया लड़की। छी.. तौबा…थू-थू…। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

आर्मी में जाना चाहते थे कुशल पंजाबी, फिर ऐसे हुई मनोरंजन जगत में एंट्री

अचानक बात करते-करते रो पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, फिर करण कुंद्रा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो रहा वीडियो

'बैंक में कुछ हो न हो, पर कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी', आखिर क्यों ऐसा बोले रैपर रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -