आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने बनवाया इस लड़की के लिए टैटू, वीडियो हुआ वायरल
आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने बनवाया इस लड़की के लिए टैटू, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर छाए हुए हैं। वह फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब यह तो आप सब जानते हैं कि रणबीर शादी के पश्चात् एक फैमिली मैन बन गए हैं तथा बेटी राहा को तो वह हद से अधिक प्यार करते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने बताया कि बेटी राहा के लिए उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर प्रशंसक भी रणबीर कपूर की प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में रणबीर शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके में दिखाई दिए जिसे तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालाकृष्णा होस्ट करते हैं। इस शो में रणबीर, रश्मिका मंदाना के साथ पहुंचे थे तथा इसी के चलते रणबीर कहते हैं कि उनके कंधे पर राहा के नाम का टैटू है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है तथा प्रशंसक रणबीर को परफेक्ट पापा का टैग दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले मैशेबल इंडिया 2022 में रणबीर से पूछा गया था कि क्या उनके कोई टैटू हैं तो वह मना करते हैं तथा बोलते हैं कि हो सकता है आगे वह टैटू बनाएं 8 नंबर या अपने बच्चों के नाम का। 8 नंबर बता दें कि रणबीर का लकी नंबर है। वही बात यदि एनिमल की कहानी की करें तो इस फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाया गया है कि कैसे अपने पिता का प्यार पाने के लिए वह एक ऐसी जिंदगी जीना शुरू करता है तो उसे विलेन तक बना देती है। फिल्म में रणबीर के अतिरिक्त रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी जिसे संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित कर रहे हैं। 

मनोरंजन जगत को झटका, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन

100 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसे चंद्रयान-3 का मज़ाक उड़ाने वाले प्रकाश राज, ED ने भेजा समन

विवादों मे घिरी 'एनिमल', इस मशहूर फ‍िल्म से कॉपी किया गया सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -