मनोरंजन जगत को झटका, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन
मनोरंजन जगत को झटका, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन
Share:

90 के दशक के जाने माने लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार के दिन प्रातः 8 बजे दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हुई। उन्होंने मुंबई में 93 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। राजकुमार कोहली, बिग बॉस फेम अरमान कोहली के पिता थे। अरमान के नजदीकी दोस्त विजय ग्राेवर ने राजकुमार कोहली के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज शाम को राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

सूत्रों के अनुसार, राजकुमार कोहली प्रातः नहाने के लिए बाथरूम गए। जब बहुत वक़्त बीत गया तथा वे बाहर नहीं निकले तब उनके बेटे अरमान ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के पश्चात् जब वह अंदर गए तब उन्होंने देखा कि उनके पिता बेसुध पड़े हैं। वे उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बता दे कि राजकुमार कोहली ने 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री निशी से शादी की थी। निशी ने अरमान और रजनीश को जन्म दिया था। 3 वर्ष पहले किडनी फेल हो जाने के कारण रजनीश का निधन हो गया था। रजनीश मात्र 44 वर्ष के थे। बता दें, अरमान के छोटे भाई दिव्यांग थे। लोग प्यार से उन्हें गोगी कहकर पुकारते थे। अरमान के लिए वो भाई से अधिक बेटे की तरह थे। रजनीश की देखभाल का पूरा जिम्‍मा अरमान के ही कंधो पर था। 

100 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसे चंद्रयान-3 का मज़ाक उड़ाने वाले प्रकाश राज, ED ने भेजा समन

विवादों मे घिरी 'एनिमल', इस मशहूर फ‍िल्म से कॉपी किया गया सीन

आलिया भट्ट के नए लुक पर दिल हारे फैंस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -