नई जिम्मेदारियां सीखने पर होने वाली काजल अग्रवाल कहती हैं, ''सब कुछ खुद से सीख रही हूं''
नई जिम्मेदारियां सीखने पर होने वाली काजल अग्रवाल कहती हैं, ''सब कुछ खुद से सीख रही हूं''
Share:

30 अक्टूबर, 2020 को टॉलीवुड दिवा काजल अग्रवाल और उनके लंबे समय के प्रेमी, गौतम किचलू ने शादी कर ली। काजल के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से मीडिया में वायरल हो रही हैं। हालांकि, 1 जनवरी, 2022 को उनके पति गौतम किचलू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजल के गर्भवती होने की पुष्टि की। तब से हम माँ के मातृत्व की यात्रा से लेकर माँ की नज़रों में सराबोर हैं।

काजल अग्रवाल अपनी गर्भावस्था के हर पल का आनंद ले रही हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरत रही हैं कि उनका बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ रहे। काजल ने 27 जनवरी, 2022 को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपनी गर्भवती इच्छाओं को संतुष्ट करने की एक तस्वीर साझा की थी। उसने अपनी डाइनिंग टेबल की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उसकी मां द्वारा बनाई गई स्वादिष्टता से भरा कांच का कटोरा दिखाया गया था। काजल ने अपनी मां के 'गजरेला' से गर्भवती होने की इच्छा पूरी की थी। फोटो के ऊपर काजल ने शेयर करते हुए लिखा था।

काजल अग्रवाल ने अपने चालक दल, आचार्य की टीम को सूचित किया था कि वह मातृत्व अवकाश लेने पर विचार कर रही हैं और उन्हें जल्द से जल्द अपने दृश्यों को समाप्त करने के लिए कहा था। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में काजल ने अपने काम और पर्सनल लाइफ में बैलेंसिंग के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म उद्योग में समय के साथ सामाजिक नजरिया बदल गया है, लेकिन उन्होंने शादी और गर्भावस्था के बाद भी अभिनेत्रियों को स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

जल्द ही सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है किच्चा सुदीप की ये फिल्म

बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -