बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'
बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'
Share:

श्रुति हासन से जुड़ी खबरहर दिन सुनने के लिए मिलती रहती है. वो मूवीज से अधिक अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वो सोशल मीडिया पर तकरीबन हर दिन कोई न कोई फोटो शेयर करती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने एक फोटोज साझा करते हुए खुद को एक ‘लकी गर्ल’ (Lucky Girl) कहा है. दरअसल, श्रुति हासन डूडल कलाकार सांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को इन दिनों डेट कर रहीं है और उनकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें हमेशा तूफान की तरह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. स्टनर ने बीएफ सांतनु हजारिका के साथ अपनी एक और रोमांटिक फोटोज साझा की है और वो एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे है. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रुति ने इसके कैप्शन में लिखा, “वो मुझे हंसाता है, वो स्पेशल हंसाता है.”

श्रुति हासन ने सांतनु हजारिका के साथ शेयर की तस्वीर: श्रुति हासन ने सांतनु के द्वारा डिजाइन किए अपने गॉथ-थीम वाले केक की एक फोटो साझा की और खुद को ‘लकी गर्ल’ बताया है. शुरुआत में, श्रुति हासन ने सांतनु हजारिका के साथ रिश्ते में होने से मना कर दिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने खुद ही इसे स्वीकार कर लिया और उनके साथ बहुत सारी फोटोज पोस्ट करना शुरू कर दिया. घर पर खाना पकाने और एक साथ जर्नी करने के लिए पर्याप्त वक़्त बिताने से, श्रुति हासन और उनका प्रेमी सांतनु हजारिका बहुत प्यार में हैं और उनका रिलेशन और भी अधिक मजबूत हो रहा है.

अपने 36वें जन्मदिन पर, श्रुति हासन ने एक लंबा धन्यवाद नोट पोस्ट किया था और बोला था कि अभी बहुत कुछ सीखना अब भी बचा हुआ है. श्रुति हासन ने एक फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “आप सभी बहुत अच्छे हैं जो मुझ पर अपना प्यार लुटाने और तारीफ दिखाने के लिए वक़्त निकालते हैं..मैं इतनी आभारी हूं कि मैं ये बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि ये अभी तक मेरा जन्मदिन भी नहीं है और मैं अपने कॉम्पलीकेटेड और ब्यूटीफुल प्लैनेट पर एक और वर्ष से बहुत प्यार और जश्न सेलिब्रेट कर रहीं हूं और मुझे एक बात निश्चित रूप से पता है.

मैं बहुत अधिक नहीं जानती. बहुत कुछ है सीखने के लिए, देखने के लिए, प्यार करने के लिए. मैं उस रियलिटी से खुद को घिरा हुआ महसूस करती हूं जिसे मैं हमेशा अपने लिए चाह रही थी. संतुलन की भावना ने मुझे पकड़ने के बजाय मुझे अपना रास्ता ढूंढने में मेरी सहायता भी की है. मैंने व्यक्तिगत रूप से या ऑनलाइन मिलने वाले हर शख्स से सीखा है और इसके लिए मैं आभारी हूं. प्यार हमेशा आगे बढ़ेगा…और इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

पवन सिंह के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड

कभी भर पेट खाने के लिए भी तरसती थी सामंथा, जानिए कैसे बदली एक्ट्रेस की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -