जल्द ही सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है किच्चा सुदीप की ये फिल्म
जल्द ही सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है किच्चा सुदीप की ये फिल्म
Share:

साउथ की मूवीज की कहानी आज लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि लोग इनके फैन ही हो जाते है. हालांकि, मूवीज की USP भी वही है. अगर आपकी मूवी की स्क्रिप्ट ही अच्छी नहीं होगी तो फिल्म किस आधार पर चल सकती है. बहरहाल, साउथ के सुपरस्टार एक्टर किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की मूवी लीक से एकदम अलग हटकर ही देखने के लिए मिलती है. चाहे उनकी मूवी ‘मक्खी’ की बात कर लें या फिर किसी और फिल्म की, उनकी हर फिल्म एक-दूसरे से बिल्कुल अलग और बहुत ही अच्छी होती है. उनकी एक और बेहतरीन फिल्म ‘कोटिगोब्बा 3’ (Kotigobba 3) अक्टूबर 2021 में आई थी. इस मूवी में निभाए गए उनके किरदार को लोगों ने बहुत अधिक पसंद किया था. लेकिन अब इस मूवी को लेकर एक और खबर आ रही है जिसमें ये कहा जा रहा है कि इस फिल्म का तेलुगु वर्जन (Telugu Version) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली थी.

15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हुई थी किच्चा सुदीप की ये फिल्म: किच्चा सुदीप की कन्नड़ मूवी ‘कोटिगोब्बा 3’ एक बड़े पैमाने पर कमर्शियल एंटरटेनर भी रही. ये मूवी 15 अक्टूबर 2021 को रिलीजकी गई थी और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने में सफल हो चुकी है. शिवा कार्तिक के जरिए निर्देशित इस मूवी को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से असाधारण समीक्षा भी मिल चुकी है. अब, मूवी का तेलुगु वर्जन 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

हां, निर्माताओं ने आने वाले हफ्ते में तेलुगु डब वर्जन को रिलीज करने के बारें में सोच रहे है जिसका शीर्षक K3 Kotikokkadu है. ख़बरों की माने तो कि सुदीप ने पहले ही मूवी ‘ईगा’ से टॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना शुरू की थी. अब, ‘कोटिगोब्बा 3’ उनके तेलुगु दर्शकों के लिए उनकी लेटेस्ट पेशकश होने वाली है. किच्चा सुदीप के अलावा, ‘कोटिगोब्बा 3’ में श्रद्धा दास, आफताब शिवदासानी और पी. रविशंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

कभी भर पेट खाने के लिए भी तरसती थी सामंथा, जानिए कैसे बदली एक्ट्रेस की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -