आज ही सीख लें सिम लगाने का तरीका
आज ही सीख लें सिम लगाने का तरीका
Share:

 स्मार्टफोन में कई बार इंटरनेट इतना अधिक स्लो हो जाता है कि आप चाहे कुछ भी कर ले इसकी स्पीड बूस्ट नहीं हो सकती है. इंटरनेट की स्पीड बूस्ट करने के लिए लोकगीत जतन कर लेते हैं लेकिन फिर भी स्पीड पहले की तरह ही होती है. इस कारण से आपको कई बार जब इंटरनेट संबंधी कोई काम होता है तब बहुत दिक्कत होती है. आप अगर इंटरनेट स्पीड बढ़ाना चाहते हैं तो सिम कार्ड का उपयोग करके इसे बढ़ाया जा सकता है लेकिन इस बारे में लोगों को अधिक जानकारी नहीं होती है. आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे सिम कार्ड को लगाने का सही तरीका जानकर आप इंटरनेट स्पीड को 4 गुना बढ़ने वाले है.

यदि आपके सिम कार्ड में किसी तरह की दरार आ गई है तो आपको सिम कार्ड लगाते वक़्त ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सिम कार्ड अच्छी तरह से स्लॉट में फिट हो जाए क्योंकि तभी इंटरनेट स्पीड अच्छी रहने वाली है.  स्मार्ट फोन की इंटरनेट स्पीड बढ़ाने के लिए अगर आप सिम कार्ड सेकंड स्लॉट में भी लगे हुए है आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप सबसे पहले सिम स्लॉट को अच्छी तरह से साफ कर लें और उसके बाद ही सिम कार्ड लगाएं यहां तक कि आपको सिम ट्रे को भी साफ करना जरूरी रहता है क्योंकि कई बार दिक्कत की वजह से आपको इस स्लॉट में सिम कार्ड लगाना पड़ जाता है.

यदि आप स्मार्टफोन में इंटरनेट को बेहतरीन स्पीड पर चलाना चाहते हैं और  मूवी और वीडियो डाउनलोड करना चाह रहे है  तो इसके लिए आपको सिम कार्ड लगाते समय इस बात को सुनिश्चित कर लेना चाहिए किस से सही तरीके से लगा हो क्योंकि कई बार सिम कार्ड सही तरीके से आप इसे अंदर इंसर्ट कर देते हैं.

एयरटेल के इस रिचार्ज से आप भी उठा सकते है 365 दिनों तक लाभ

Apple ने चली नई चाल, पेश किया अपना इक्का

Airtel लेकर आ रहा अब तक का सबसे खास प्लान, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -