Apple ने चली नई चाल, पेश किया अपना इक्का
Apple ने चली नई चाल, पेश किया अपना इक्का
Share:

Apple ने बीते वर्ष iPhone 14 सीरीज को भी पेश कर दिया है. उस वक्त फोन के डिजाइन में कोई खास परिवर्तन नहीं किया है. लेकिन आने वाली iPhone 15 सीरीज में कई परिवर्तन देखने के लिए मिल सकते है. सीरीज को 7 महीने बाद लॉन्च किया जाने वाला है. लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से सामने आने लगी हैं. हर वर्ष  की तरह इस वर्ष भी ऐप्पल साल के अंत में ईवेंट करने वाला है, जहां वो अपनी IPHONE 15 सीरीज को पेश करेगा. इसके डिजाइन, कैमरा से लेकर हार्डवेयर तक, सभी रिपोर्ट्स बताती हैं कि ऐपल फिर से आईफोन 15 सीरीज को बदलने वाले है.

टिपस्टर ने किया खुलासा: पॉपुलर टिपस्टर ShrimpApplePro ने खुलासा किया है कि iPhone 15 Pro मॉडल में पतले, कर्व्ड बेजल होने का अनुमान है. इस लीक को 21 जनवरी को सबसे पहले ही देख लिया गया था. ShrimpApplePro ने ट्विटर पर लिया और खुलासा किया कि, 'प्रो 15 में कर्व कॉर्न्स के साथ पतले बेजल्स होने वाले है, डिस्प्ले अभी भी सपाट है, केवल बेजल्स कर्व हैं.' अब उन्होंने पुष्टि करते हुए लिखा, 'अन्य सोर्स जानकारी पर सहमत हैं, कह रहे हैं कि पेशेवरों पर बेज़ेल्स पतले होंगे.' 

iPhone 15 Pro Max का बदला जा सकता है नाम: बाकी फोन में कोई बड़े परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिलने वाले. बस iPhone 15 Pro Max के साथ एक बड़ा बदलाव होने की उम्मीद है.  iPhone 15 Pro Max को iPhone 15 Ultra के रूप में लॉन्च कर सकता है, जो लाइनअप में सबसे प्रीमियम डिवाइस के रूप में Apple Watch Ultra के साथ हाथ मिलाकर भी चल रहे है. 

सभी में मिलेगा डायनेमिक आइलैंड: खबरों का कहना है कि आईफोन 14 प्रो मॉडल के साथ शुरू हुआ नया डायनेमिक आइलैंड नॉच डिजाइन पूरी सीरीज में पारंपरिक पायदान को बदलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. यानी iPhone 15 और iPhone Plus में भी डायनेमिक आइलैंड दिख सकता है. जिसके साथ साथ, iPhone 15 प्रो मॉडल में स्टेनलेस स्टील के बजाय हैप्टिक वॉल्यूम बटन के साथ टाइटेनियम फ्रेम मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

मार्केट में हंगामा मचाने के लिए आ रहा है VIvo का ये नया स्मार्टफोन

Google ने उठाया बड़ा कदम, फिर भारत में निकाले 453 कर्मचारी

YOUTUBE को मिला नया CEO, APP की लीडरशिप में हुआ बड़ा परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -