Airtel लेकर आ रहा अब तक का सबसे खास प्लान, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
Airtel लेकर आ रहा अब तक का सबसे खास प्लान, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
Share:

Bharti Airtel और Reliance Jio ऐसे दो टेलीकॉम कंपनियां कही जाती है, जो कम मूल्य  में अधिक बेनिफिट्स वाले प्लान्स पेश करती हैं. एयरटेल अब यूजर्स के लिए 149 रुपये का नया प्लान लेकर  आ चुकी है. टेलीकॉम ने चोरी-छिपे नए प्लान को जोड़ा है. यह प्लान OTT बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है. एयरटेल पहले से ही 148 रुपये वाला प्लान भी लेकर आ रहे है, लेकिन 149 रुपये वाला प्लान इससे अलग है. वैसे तो दोनों डेटा ओनली पैक हैं. हम 148 रुपये वाले प्लान की बात नहीं  करने वाले है, क्योंकि इसके फायदे पहले ही सबको पता है. 

Airtel Rs 149 Data Pack: Airtel के 149 रुपये वाले प्लान में सिर्फ 1GB DATA भी प्रदान किया जा रहा है. इस प्लान की कोई स्टैंडअलोन वैलिडिटी अब तक नहीं दी है. इस प्लान की वैलिडिटी उतनी ही होगी, जो यूजर्स के मौजूदा पैक की होगी. यानी आपके पास पहले से ही 30 दिन वाला प्लान है, तो इसकी वैलिडिटी भी 30 दिन तक रहने वाली है.

1GB डेटा के साथ, यूजर्स को 30 दिनों के लिए Xstream Premium का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है. बता दें, Xstream Premium एयरटेल का ही प्लेटफॉर्म है, जहां यूजर्स को एक ही ऐप में 15+ ओटीटी प्लेटफार्मों से सामग्री तक पहुंच प्रदान भी कर रहा है. 

इस प्लान को लाने का कंपनी का एक ही उद्देश्य है कि लोग अधिक से अधिक  Xstream Premium की तरफ बढ़ जाए. प्लान में सिर्फ 1GB डेटा ही मिल रहा है. यानी उनके लिए नहीं है जिन्हें DATA के लिए पैक चाहिए. एयरटेल के 149 रुपये के प्लान की सदस्यता लेने पर, न केवल उपयोगकर्ताओं को 30 दिनों के लिए एक्सस्ट्रीम प्रीमियम की सुविधा भी मिलने वाली है, बल्कि उन्हें 1GB डेटा भी मिलने वाला है. अगर आप सिर्फ डेटा के लिए प्लान लेना चाहते हैं तो 148 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं, क्योंकि इसमें 15GB का DATA भी दिया जा रहा है.

मार्केट में हंगामा मचाने के लिए आ रहा है VIvo का ये नया स्मार्टफोन

Google ने उठाया बड़ा कदम, फिर भारत में निकाले 453 कर्मचारी

YOUTUBE को मिला नया CEO, APP की लीडरशिप में हुआ बड़ा परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -