एयरटेल के इस रिचार्ज से आप भी उठा सकते है 365 दिनों तक  लाभ
एयरटेल के इस रिचार्ज से आप भी उठा सकते है 365 दिनों तक लाभ
Share:

अगर आप AIRTEL कस्टमर है और आप हर महीने अपना फोन रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो कंपनी आपके लिए एक ऐसा दमदार प्लान ऑफर भी प्रदान कर रही है  जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको 365 दिनों तक कोई भी रिचार्ज नहीं करवाना पड़ जाएगा. यह ऑफर प्रीपेड ग्राहकों के लिए है ऐसे में अगर आप भी एक प्रीपेड कस्टमर है तो आपके लिए भी यह प्लान बेहतरीन साबित होने वाला है और जिसमे मिलने वाले बेनिफिट्स इतने अधिक है कि आपको यकीन ही नहीं होगा. खास बात यह है कि इस प्लान की कीमत भी बेहद ही किफायती है ऐसे में आपको कीमत के बारे में अधिक सोचने की बिलकुल भी आवश्यकता नहीं है. तो चलिए जानते हैं इस प्लान की कीमत कितनी है और उसमें मिलने वाले ऑफर्स कौन से हैं.

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान: एयरटेल के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वह बहुत ही किफायती है और उसका मूल्य सिर्फ ₹2999 है. यह वर्ष भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला प्लान है और इसमें बेनिफिट्स बहुत अधिक मिलते हैं साथ ही साथ इस में मिलने वाला डाटा भी बहुत अधिक है जिससे आप अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा कर पाएंगे. खबरों का कहना है कि  इस प्लान में आपको कई ऐसे बेनिफिट्स भी देखने के लिए मिल रहे है जो अन्य प्लांस में नहीं ऑफर किए जाते हैं. यह पूरा पैसा वसूल प्लान है जिसमें ऑफर्स की भरमार है और आज हम आपको इस में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है.

आपको बता दें कि इस प्लान का मूल्य ₹2999 है और अगर बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो सबसे पहले इसमें आपको पूरे 365 दिनों तक हर रोज 2GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है. इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं जिन्हें आप देश भर में कहीं से भी कर सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो गए हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्योंकि इसमें आपको हर रोज 100 s.m.s. के साथ ही कुछ एडीशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं जिनमें अपोलो 24x7 सर्किल का सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स, फ्री विंक म्यूजिक और फास्ट टैक पर ₹100 का कैशबैक भी शामिल है.

Apple ने चली नई चाल, पेश किया अपना इक्का

Airtel लेकर आ रहा अब तक का सबसे खास प्लान, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज

मार्केट में हंगामा मचाने के लिए आ रहा है VIvo का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -