चंदन ड्रग्स मामला: रागिनी के बाद संजना गलरानी के घर पर पड़ा छापा
चंदन ड्रग्स मामला: रागिनी के बाद संजना गलरानी के घर पर पड़ा छापा
Share:

बेंगलुरु का कुख्यात ड्रग स्कैंडल कई ट्विस्ट और टर्न ले रहा है. मंगलवार सुबह बेंगलुरु में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने लगातार जांच को बढ़ाया है.  हाई प्रोफाइल चंदन ड्रग स्कैंडल के सिलसिले में शहर में अभिनेत्री संजना गलरानी के आवास पर स्टिंग ऑपरेशन किया. इसी मामले के सिलसिले में शुक्रवार सुबह कन्नड़ फिल्म स्टार रागिनी द्विवेदी के येहलंका निवास पर सीसीबी ने इसी तरह की खोज को अंजाम दिया था.

सीसीबी सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी राहुल शेट्टी में से जानकारी मिलने के बाद इंदिरानगर में अभिनेता संजना के घर की तलाशी ली गई. संजना और राहुल माना जाता है कि पड़ोसी देशों में विभिन्न क्लबों में निजी पार्टियों को ले जाते थे . "राहुल शेट्टी ने पार्टियों को संगठित करने और इन पार्टियों के लिए ड्रग्स खरीदने की बात भी कबूल की है . हम वर्तमान में उसके घर में जांच पड़ताल कर रहे हैं . सीसीबी के सूत्र ने बताया, मंगलुरु से एक अन्य पार्टी प्लानर प्रुथ्वी शेट्टी से पूछताछ की गई और सूचना के आधार पर सर्च वारंट जारी कर दिया.

सीसीबी ने बताया कि प्रुथवी शेट्टी और संजना प्रुथवी की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के जरिए प्राइवेट पार्टियों का आयोजन करते थे. सीसीबी फिलहाल संजना की वित्तीय जांच कर रहा है . सूत्रों का कहना है कि दो मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं और संजना को अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है. शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना के आवास पर एक साथ छापे भी मारे जा रहे थे. वीरेन को सीसीबी ने किया गिरफ्तार नई दिल्ली. संजना गलरानी एक बहुभाषी स्टार हैं, जिन्होंने 45 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु में . उनकी छोटी बहन निकी गलरानी भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 25 से ज्यादा तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय निभा चुकी है .

साउथ जगत में फैली शौक की लहर, नहीं रहे जय प्रकाश रेड्डी

बाहुबली स्टार प्रभास ने किया ये बड़ा काम

ड्रग्स मामले में रागिनी द्विवेदी को पुलिस ने रखा अपनी कस्टडी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -