हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर
हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर
Share:

हेम्सवर्थ भाई आजकल छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं। क्रिस हेम्सवर्थ वर्तमान में अपने भयंकर रूप से फिट शरीर को दिखा रहा है। 37 वर्षीय एवेंजर्स अभिनेता ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं, जबकि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टी पर थे। क्रिस और पत्नी एल्सा पटाकी अपने तीन बच्चों - बेटी भारत, 8, और 6 साल के जुड़वां बेटों साशा और ट्रिस्टन के साथ ऑस्ट्रेलिया के लॉर्ड होवे द्वीप पर रवाना हुए - अपने भाइयों लियाम और ल्यूक हेम्सवर्थ और कुछ दोस्तों के साथ, थोर सहित: राग्नारोक निर्देशक तायका वेटिटी गए।

निष्कर्षण स्टार ने शर्टलेस पिक्स के एक जोड़े के साथ लिखा, “2020 उन समुदायों के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन रहा है जो पर्यटन पर निर्भर हैं। जाहिर है, हर कोई इस समय यात्रा करने में सक्षम नहीं है, लेकिन एक बार ऐसा करने के लिए सुरक्षित है तो आइए @Australia में घर पर छुट्टी लेकर अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई लोगों का समर्थन करें। @visitlordhoweisland दुनिया में सबसे टिकाऊ स्थलों में से एक है, जिसमें किसी एक समय में केवल कुछ सौ आगंतुकों की अनुमति है। यह स्वर्ग दुनिया के सबसे अनोखे पारिस्थितिक तंत्रों में से एक है, लेकिन कई छोटे समुदायों की तरह, यह पर्यटन पर निर्भर करता है। आतिथ्य के लिए @ islandhouse.lhi को धन्यवाद। ”

अप्रकाशित के लिए, अप्रैल में, स्टार ने ऑस्ट्रेलिया जाने के अपने निर्णय के बारे में बताया। द संडे टेलीग्राफ के साथ एक साक्षात्कार में, थोर अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें अपने हॉलीवुड कैरियर से घुटन महसूस हुई। क्रिस ने कहा कि फिल्म उद्योग के लगातार संपर्क में रहने के बाद कुछ समय के लिए बहुत भारी हो गया। लगातार अपने काम के बारे में बातचीत करने के कारण उन्होंने अपना दृष्टिकोण खो दिया।

हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर को हुआ ब्रेन कैंसर

हॉलीवुड स्टार पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग पर किया पलटवार

लिली जेम्स और डोमिनिक वेस्ट को इस स्थिति में देखा गया एक साथ, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -