सोशल मीडिया पर लाइव आकर नेता के बेटे ने खाया जहर, बताई खुदखुशी की वजह
सोशल मीडिया पर लाइव आकर नेता के बेटे ने खाया जहर, बताई खुदखुशी की वजह
Share:

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले में पूर्व MLA टीकमचंद कांत के बेटे सुनिश कांत (50) ने खुदखुशी कर ली। सुनिश ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर खाया। सुनिश की हालत गंभीर है, उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फेसबुक पर खुदखुशी से पहले सुनिश ने कहा कि पूजा बहुत प्यार करता हूं तुझे, क्यों छोड़कर गई। अब तो बुढ़ापा आ गया था, जिंदगी जिएंगे।

प्राप्त खबर के मुताबिक, सांतपुर के रहने वाले पूर्व MLA के बेटे सुनिश कांत की 2-3 दिन पहले अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। उस के चलते सुनिश कांत ने घर में आग लगा ली थी। फिर शुक्रवार को सुनिश ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया। लाइव आकर सुनिश ने अपनी पत्नी से प्यार का इजहार किया तथा पत्नी से अनबन की खबर दी। फिलहाल सुनिश पालनपुर के एक चिकित्सालय में भर्ती हैं, जिनका उपचार चल रहा है। 

लाइव आकर सुनिश ने कहा कि पूजा बहुत प्यार करता हूं तूझे, क्यों छोड़कर गई मुझे पागल। अब तो बुढ़ापा आ गया था, जिंदगी जिएंगे। मैं किसी को बदनाम करके नहीं मरूंगा। जहां भी हो देख रही हो मुझे। तो जल्दी सामने आ जा। मेरी लाश उदयपुर ले जाएंगे। मैंने देह दान कर दिया है। प्रदीप जी मित्तल से भी मैं बोलना चाह रहा हूं। आधे-एक घंटे में मेरी मौत हो जाएगी। मेरी डेड बॉडी को कोई हाथ नहीं लगाएगा। बस एक घंटे का समय शेष है। जहर की गोलियों खा ली हैं। मैं मिलूंगा किसी को नहीं, बस मेरी लाश ही मिलेगी। मैं किस जगह हूं किसी को नहीं बताऊंगा। एक घंटे पश्चात् मेरी लाश उदयपुर ले जाना। मैंने पहले भी लिख दिया था कि आबूरोड का कोई भी व्यक्ति मुझे हाथ नहीं लगाएगा। चिंता मत करना सब सुखी रहना। मेरे मन्नू बेटे, रवि तंवर तेरी मदद करेगा। तेरी पढ़ाई तक खर्च तंवर करेगा। उससे मिल लेना।

रांची में सरेआम हुई 19 वर्षीय युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

पिता ने अपने ही बेटे को मार दी गोली, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -