जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शास्त्री नगर क्षेत्र के जग प्रवेश चंद्र चिकित्सालय की 5वीं मंजिल पर आग लगने की खबरे सामने आई है। आग की खबर प्राप्त होने के पश्चात् दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। आग चिकित्सालय की 5वीं मंजिल के कॉन्फ्रेंस रूम में लगी थी।

वही 1 घंटे में आग बुझाई गई। आरभिंक रिपोर्ट के अनुसार, आग फर्नीचर एसी में लगी थी। मीटिंग रूम में फाल्स सीलिंग और किसी के नुकसान होने की खबर नहीं प्राप्त हुई है। दिल्ली पुलिस के एसआई अजय घटनास्थल पर उपस्थित थे। वहीं चिकित्सालय के CMO डॉक्टर अंकित मौके पर थे। बता दें कि पिछली रात लगभग 12 बजकर 15 मिनट पर चिकित्सालय की 5वीं मंजिल पर आग लग गई। ये आग कॉन्फ्रेंस रूम में लगी थी। जब रूम से धुंआ निकलने लगा तो वहां रोगियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। तत्पश्चात, चिकित्सालय की बिजली भी काट दी गई। कई मरीजों को दूसरी जगह पर शिफ्ट भी किया गया। आग की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।
 
दिल्ली दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के शास्त्री पार्क क्षेत्र के जग प्रवेश चिकित्सालय से आग लगने की खबर प्राप्त हुई थी। आग की खबर प्राप्त होने के तुरंत बाद ही दमकल विभाग के 8 वाहनों को रवाना कर दिया। लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया गया। रूम के अंदर उपस्थित सारा सामान जलकर राख हो गया।

कर्नाटक चुनाव: चित्तपुर सीट पर खरगे परिवार का कब्जा बरकरार, कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक जीते

'2024 में पीएम बनेंगे राहुल गांधी..', कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद सिद्धारमैया का दावा !

महिलाओं के यौन शोषण को लेकर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र को दिया POSH को सख्ती से लागू करने का दिया आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -