लॉरेंस बिश्नोई की फैन हुईं 2 लड़कियां, देखते ही लेने लगी सेल्फी
लॉरेंस बिश्नोई की फैन हुईं 2 लड़कियां, देखते ही लेने लगी सेल्फी
Share:

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जेल से एक टेलीविज़न चैनल को दिए इंटरव्यू से जहां सरकार एवं पुलिस में हंगामा मचा है। वहीं, बृहस्पतिवार को एक अनोखी घटना देखने को मिली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू को सुनकर प्रभावित हुईं दिल्ली की रहने वाली दो नाबालिग लड़कियां उससे मिलने लिए बठिंडा पहुंच गईं। दोनों प्रातः केंद्रीय जेल बठिंडा के बाहर पहुंचीं तथा मोबाइल से जेल के बाहर की तस्वीर खींचने लगी तथा सेल्फी लेने लगीं। 

जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने उन्हें ऐसा करते देखा तो उन्होंने गिरफ्त में लेकर पूछताछ की। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने दिल्ली से यहां आई हैं। तत्पश्चात, मामले की खबर जेल सुपरिटेंडेंट के अतिरिक्त थाना कैंट पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने दोनों नाबालिग लड़कियों को हिरासत में ले लिया तथा उन्हें सखी सेंटर में रखा गया है। पुलिस ने उनके घरवालों से संपर्क कर उन्हें बठिंडा बुलाया है। 

दोनों लड़कियां अपने घरवालों को अमृतसर जाने का कहकर दिल्ली की शकूर बस्ती से फाजिल्का की टिकट लेकर ट्रेन में बैठ गई तथा बठिंडा रेलवे स्टेशन पर उतर गई। तत्पश्चात, ऑटो से दोनों केंद्रीय जेल तक पहुंच गई। केंद्रीय जेल तक पहुंचीं लड़कियों में से एक नौंवी और एक 8वीं में पढ़ती है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर लारेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देख कर उन में उस से मिलने का क्रेज़ पैदा हो गया। उनके लिए लॉरेंस के प्रति क्रेज किसी फिल्मी हीरो की भांति है। दोनों लड़कियों के फोन में लॉरेंस की बहुत फोटो मिली हैं। 

देव भूमि द्वारका में चला अवैध निर्माण पर बुलडोजर, अतिक्रमण मुक्त हुई करोड़ो की जमीन

देश पर फिर मंडराने लगा 'कोरोना' का खतरा ! 4 माह बाद एक दिन में मिले 700 नए केस

अरुणाचल प्रदेश में क्रैश हुआ सेना का हेलीकाप्टर, पायलटों की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -