देव भूमि द्वारका में चला अवैध निर्माण पर बुलडोजर, अतिक्रमण मुक्त हुई करोड़ो की जमीन
देव भूमि द्वारका में चला अवैध निर्माण पर बुलडोजर, अतिक्रमण मुक्त हुई करोड़ो की जमीन
Share:

अहमदाबाद। विश्व हिंदू परिषद् ने गुजरात सरकार की पीठ थपथपाते हुए तारीफ की है। यह मामला गुजरात का है जहां विहिप द्वारा सरकार को शाबाशी दी गई है, दरहसल गुजरात के बेट द्वारका में बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण को सरकार ने ध्वस्त किया है। सरकार की कार्रवाई पर विहिप ने ट्वीट कर लिखा शाबाश लिखा और पूरी कार्रवाई की तुलना उत्तर प्रदेश से की है।

विहिप गुजरात द्वारा अपने ट्वीट में ध्वस्तीकरण का पूरा वीडियो अपलोड किया गया है और लिखा गया है की "द्वारका के पास हरसिद्धि माता यात्राधाम में भूमि जिहाद पर सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया। शाबाश सरकार! अचानक इतनी तोड़फोड़ यूपी में भी नहीं हुई होगी।" विहिप ने गुजरात की तुलना उत्तर प्रदेश से करते हुए सरकार की पीठ ठोंकी है। आपको बता दें की गुजरात चुनावों में भूपेन्द्र पटेल को बुलडोजर बाबा की तर्ज पर बुलडोजर दादा नाम दिया गया था।
 

विहिप के ट्वीट के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट में गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के साथ ही प्रदेश के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को भी टैग किया गया है। दो दिन पहले द्वारा में प्रशासन द्वारा बेट द्वारका के हर्षद गांधवी गांव में अवैध निर्माण के खिलाफ चल रहे अभियान का ब्योरा साझा किया था, जिसके तहत 102 कब्जे से अतिक्रमण को हटाया था, प्रशासन द्वारा लगभग 3.70 लाख स्क्वेयर फीट की जगह खाली कराई गई। अतिक्रमण मुक्त की गई जगह की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है।

PM Modi को धमकाने के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

अरुणाचल प्रदेश में क्रैश हुआ सेना का हेलीकाप्टर, पायलटों की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी

सपा-कांग्रेस ने माफिया अतीक को बचाया! पूर्व DGP बोले- 30 साल पहले ही मिट्टी में मिला देते अगर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -