बदहाल है यूपी की कानून व्यवस्था
बदहाल है यूपी की कानून व्यवस्था
Share:

मेरठ: उत्तरप्रदेश में यह वर्ष चुनावी वर्ष है. विधानसभा के चुनावों को लेकर जमकर तैयारियां की जा रही हैं. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मेरठ में पार्टी के कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कैराना में पलायन के मसले पर अखिलेश सरकार की आलोचना की गई है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था की बात कर रही है मगर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत ही बदहाल है. क्या आखिर उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था को कहीं से भी आकर अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा तो नहीं संभालेंगे?

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने मंच से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी हमला किया. उनका कहना था कि जब कभी भी गर्मी आत है तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विदेश चले जाते हैं. आखिर भाजपा ने देश को क्या दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने एक बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर वार कर दिया, उनका कहना था कि बूथ कार्यकर्ता प्रदेश स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा पद प्राप्त कर सकता है. वह अध्यक्ष पद भी प्राप्त कर सकता है. कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बीएसपी में कार्यकर्ता को इतनी वृद्धि मिलना संभव नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया. जिससे उनमें एक ऊर्जा का संचार हुआ. उन्होंने कहा कि चुनाव में सपा को हटाना है. बसपा को रोकना और उत्तरप्रदेश को विकास के पथ पर ले जाना एक संकल्प है. समाजवादी परिवार पर हमला करते हुए उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश में साढ़े तीन मुख्यमंत्री हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने रामवृक्ष यादव जैसे कार्यकर्ताओं को संरक्षण दिया था।

सरकार की शह पर ही मथुरा में अवैध कब्जा हुआ. अमित शाह द्वारा कहा गया कि उत्तरप्रदेश के गन्ना किसानों की जमीन का ध्यान नहं रखा जा रहा. तत्कालीन यूपीए सरकार के कार्यकाल में ब्राजील से शुगर आयात की गई. चीनी के दाम कम हो गए। मगर किसानों को नुकसान उठाना पड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -