रानी चटर्जी ने पहना दुल्हन का लाल जोड़ा, फैंस रह गए दंग
रानी चटर्जी ने पहना दुल्हन का लाल जोड़ा, फैंस रह गए दंग
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी जितना फिल्मों में ऐक्टिव रहती हैं उतनी ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से कनेक्टेड रहती हैं. सोशल मीडिया पर रानी की तस्वीरों और विडियोज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह दुलहन बनीं नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह ने नजरों से फेका नजाकत का तीर, फैंस की हालत हुई खराब

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रानी दुलहन के लाल जोड़े में पोज करती नजर आ रही हैं. नेकलेस, मांग टीका और मेकअप रानी के लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं. रानी की इस तस्वीर को उनके फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कॉमेंट्स के जरिए इसकी तारीफ कर रहे हैं.

एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं, और वह जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'छोटकी ठकुराईन' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह कुछ और दिलचस्प भोजपुरी फिल्मों जैसे 'रानी वेड्स राजा','तेरी मेहरबानियां', 'कसम दुर्गा की' और 'हेराफेरी' में भी नजर आने वाली हैं. रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में हुआ है. साल 2003 में भोजपुरी फैमिली ड्रामा फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' में मनोज तिवारी के साथ अभिनय कर भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया.यह फिल्म काफी सफल रही और कई सारे पुरस्कार जीतने में भी कामयाब रही. इस फिल्म के बाद रानी के पास फिल्मों की लाइन लग गई और बीते सालों में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

अक्षरा सिंह का टिक-टॉक वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, एक्सप्रेशंस के फैंन हुए दर्शक

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार

को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -