जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...
जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...
Share:

टॉलीवुड के एआर मुरुगादॉस की नवीनतम रिलीज़, सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत दरबार बॉक्स ऑफिस पर एक उत्कृष्ट रन बना रही है। जहां फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षाओं के साथ खुल गई, वहीं रजनीकांत के सुपरस्टारडम ने अपने आकर्षण का काम किया है क्योंकि प्रशंसकों ने फिल्म को खुली बाहों के साथ स्वीकार किया है और इसका सबूत है बॉक्स ऑफिस पर ठोस आंकड़े।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत-नयनतारा स्टारर ने पहले दिन दुनिया भर में 40 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया और पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। यहां बताया गया है कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन भी कमाई की।

दरबार की चेन्नई बिजनेस रिपोर्ट: फ्रैंक लॉयड राइट का आइकॉनिक एननिस हाउस 18 मिलियन डॉलर में बिकता हैप्रायोजित फ्रैंक लॉयड राइट के प्रतिष्ठित एननिस हाउस $ 18 के लिए बेचता है ...

दरबार की चेन्नई बिजनेस रिपोर्ट: रजनीकांत की स्टार पावर को कोई भी नकार नहीं सकता क्योंकि फिल्म रु। में चेन्नई में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके रिलीज के तीन दिन में 1.5 करोड़ रु। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत की नवीनतम फिल्म, दरबार तमिलनाडु में बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है और उसने लगभग रु। राज्य में 8 से 10 करोड़।

सिर्फ तमिलनाडु और चेन्नई ही नहीं, रजनीकांत के दरबार अन्य राज्यों में भी बड़ी संख्या में स्कोर कर रहे हैं। शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और कर्नाटक सहित भारत के बाकी हिस्सों से लगभग 5 से 7 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं शुरुआती रुझानों से पता चलता है कि रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन दुनिया भर में लगभग 20 करोड़.

इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....

एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...

बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -