एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...
एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...
Share:

तेलुगु सिनेमा का विवादित एक्टर सभी गलत कारणों से सुर्खियों में रहा है. वहीं इस बार टॉलीवुड के जाने माने सितारे अल्लू अर्जुन को ट्रोल करके श्री रेड्डी ने तेलुगु फिल्म उद्योग और दर्शकों को झटका दिया है. अभिनेत्री ने अल्लू अर्जुन को उनके हेयर स्टाइल के लिए ट्रोल किया, यह पूछकर कि यह मूल है या विग है. विवादास्पद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा और ' अल्लू अर्जुन तुपुदुकैना न मूल बाल थोथा सिनेमाम विशालवा ?? eppudu एक्सटेंशन विग लीना ?? '. हालांकि, अभिनेता पर श्री रेड्डी की खुदाई उनके प्रशंसकों के साथ अच्छी तरह से नहीं हुई है, और अभिनेत्री को उनके पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में उनके द्वारा पीटा जा रहा है. श्री रेड्डी ने पहले भी अल्लू अर्जुन को निशाना बनाया था. अभिनेत्री ने यह कहकर अभिनेता पर कटाक्ष किया था, " आपके पास एक वैनिटी खरीदने के लिए पैसा है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है. लेकिन, आपने केरल के लोगों को बाढ़ से काटे जाने पर मदद नहीं की. "

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन, जिन्होंने इस तरह के विवादों पर हमेशा चुप्पी साधे रखी है, श्री रेड्डी के आरोपों पर ट्रोलिंग और ट्रोलिंग पर अपनी निगाह रखने के लिए चुना. अल्लू अर्जुन के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता अनावश्यक विवादों में नहीं फंसना चाहते और शांति बनाए रखना पसंद करते हैं. अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले श्री रेड्डी ने इससे पहले नानी से लेकर विशाल तक तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों की कई लोकप्रिय हस्तियों पर निशाना साधा है. हालांकि, अधिकांश कलाकार उसके आरोपों पर टिप्पणी नहीं करना पसंद करते थे.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन, वर्तमान में इस मकर संक्रांति पर अपनी बहुप्रतीक्षित परियोजना अला वैकुंठपुर्मुलु को रिलीज करने के लिए तैयार हैं . अभिनेता वर्तमान में परियोजना के प्रचार में व्यस्त है, जिसे एक्शन ड्रामा कहा जाता है. फिल्म, जिसे त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित किया गया है, में पूजा हेगड़े को मुख्य भूमिका के रूप में महिला प्रमुख और वरिष्ठ अभिनेत्री तब्बू के रूप में दिखाया गया है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद

बिग बॉस कन्नड़ 7: चंदन अचार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण भेजा गया जेल

नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -