इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....
इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....
Share:

टॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर मूवी दरबार , रजनीकांत अभिनीत एक्शन थ्रिलर बहुत जल्द स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. हाल ही में एक लोकप्रिय मीडिया को दिए इंटरव्यू में, निवेदा थॉमस, जिन्होंने दरबार में रजनीकांत की बेटी की भूमिका निभाई , ने सुपरस्टार के साथ काम करने के बारे में बात की. निवेदा ने कहा कि पिता-पुत्री केमिस्ट्री ने एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बहुत अच्छा काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवा अभिनेत्री ने टिप्पणी की कि सुपरस्टार ने उसे बहुत सहज महसूस कराया, और वह उसे शूटिंग के दौरान चरित्र, उसके पिता के रूप में देख पा रही थी. निवेदा के अनुसार, वह रजनीकांत से पहली बार तब मिली जब वह उनके चरित्र के गेट-अप में थीं, और वह लगभग तुरंत एक पिता के रूप में उनके साथ संबंध बनाने में सक्षम थे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि निवेदा ने खुलासा किया कि उसने शूटिंग के आखिरी दिन सुपरस्टार के साथ एक सेल्फी क्लिक की. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह बेहद भावुक थीं जब उन्हें पता चला कि 45 दिनों के लंबे शेड्यूल को पूरा करने के बाद शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है. निवेदा रजनीकांत की बेटी की भूमिका निभाने का अवसर पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं.

एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...

बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद

बिग बॉस कन्नड़ 7: चंदन अचार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण भेजा गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -