स्टाइलिश पोज देती नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
स्टाइलिश पोज देती नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों अपने नए शो 'नागिन 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस शो में वह नागिन की भूमिका में नजर आएंगी. शो का टीजर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. अपने नए शो को लेकर चर्चा में आ रही सुरभि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि सुरभि ब्लैक ड्रेस पहनकर बड़े ही हॉट अंदाज़ में सोती नजर आ रही है. जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है. बता दे कि सुरभि ज्योति टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री और टीवी एंकर हैं यही नहीं बल्कि सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और पंजाबी धारावाहिकों का भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं.

वह ज़ी टीवी के धारावाहिक "क़ुबूल है" में ज़ोया फ़ारूक़ी के रूप में में मुख्य भूमिका निभाने के कारण सुर्खियों में आई थी जिसके बाद टीवी के कई शो का हिस्सा बनी. इन दिनों वह अपने शो की शूटिंग में व्यस्त है. गौरतलब है कि सुरभि पहली बार नागिन के किरदार में दिखाई देंगी ऐसी में वह अपनी भूमिका को लेकर काफी मेहनत कर रही है. इस शो में सुरभि के अलावा टीवी दुनिया की हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में होगी. करिश्मा इस शो में नेगेटिव किरदार में होगी.

ये भी पढ़े

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

करिश्मा ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा

पति के साथ दुबई में रंगरेलियां मना रही ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -