इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार
इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार
Share:

MTV पर प्रसारित होने वाला मशहूर रियलिटी शो रोडीज में जो भी आता है वो यहाँ आकर अपनी धुरंधरी तो साबित करके ही जाता है. ऐसी ही एक लड़की रोडीज में हिस्सा लेने आई थी. रोडीज में आने के लिए इस लड़की ने अपनी IT जॉब तक छोड़ दी थी. इस लड़की का नाम है श्वेता मेहता जो रोडीज राइजिंग की विनर बन चुकी है. श्वेता में ऑडिशन में सभी जजेस को चौका दिया था और अब उन्होंने रोडीज़ जीतकर भी ये साबित कर दिखाया कि आज के समय में लड़किया भी किसी से कम नहीं है.

श्वेता ने हाल ही में बिकिनी शूट करवाया है जिसके बाद उन्होंने ये भी साबित कर दिखाया कि वो दबंग होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी है. तस्वीरों में आप देख सकते है श्वेता ने का हॉट अंदाज़ नजर आ रहा हैं. फैंस श्वेता की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

वैसे हॉटनेस के मामले में तो श्वेता बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दें रही हैं. आपको बता दें ऑडिशन के दौरान श्वेता ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अपने कंधे तक पर उठा लिया था. जी हाँ... ये कारनामा करने के बाद श्वेता ने शो के जज रणविजय, नेहा धूपिया और प्र‍िंस नरूला को चौका दिया था.

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बेटी, 17 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट

इवेंट के दौरान खिसक गई इस टीवी एक्ट्रेस की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -