शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहा इस एक्टर का भाई
शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहा इस एक्टर का भाई
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'शोले' में गब्बर का किरदार निभाकर मशहूर होने वाले अभिनेता अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का निधन हो गया है. इम्तियाज खान अपने दौर के शानदार अभिनेता रहे हैं और उनका निधन बीते सोमवार की शाम को हार्ट अटैक के चलते मुंबई में अपने घर पर हुआ. वह 77 साल के थे. आपको पता ही होगा कि इम्तियाज ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कभी भी अपने बड़े भाई अमजद की तरह हिंदी फिल्मों में लोकप्रियता नहीं मिल पाई.

उन्हें आप सभी ने बीते दौर में कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा. जिनमे यादों की बारात, धर्मात्मा, दयावान, बंटी और बबली शामिल है. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने प्रतिज्ञा, दस नंबरी, काला सोना, अपराधी, प्यारा दोस्त, तहखाना, दरवाजा, दो गज जमीन के नीचे, चोर पुलिस, महा बदनाम, जुल्म की हुकूमत, गैंग, हलचल जैसी सैंकड़ों फिल्मों में काम किया. इम्तियाज टीवी सीरियल्स और गुजराती स्टेज की जानी-मानी एक्टर कृतिका देसाई के पति थे और कृतिका देसाई ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इम्तियाज खान के निधन की पुष्टि की.

उन्होंने अंतिम संस्कार से जुड़े सवाल पर कहा कि, 'वे सभी दुबई से एक रिश्तेदार के आने का इंतजार कर रहे हैं, उनके आते ही इम्तियाज की अंतिम क्रिया का फैसला लिया जाएगा.' आपको पता ही होगा इम्तियाज और कृतिका की उम्र में 25 साल का फासला था और इस बारे में एक बार कृतिका ने कहा था, "मेरे पति और मैं एक-दूसरे से काफी अलग हैं. हमारा धर्म, दुनिया को देखने का हमारा नजरिया, हमारी खाने-पीने की आदतें (वो मांसाहारी हूं और मैं शाकाहारी) आदि. मगर हम खुश हैं क्योंकि हम अपनी आपसी भिन्नता को स्वीकार करते हैं." अब दोनों‌ की एक बेटी है जिसका नाम आयशा खान है.

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड में हुआ करोड़ों का नुकसान

आलिया भट्ट ने दोस्तों के साथ बनाया टिकटोक वीडियो

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा इस फिल्म में आएगी नजर, किया एक्टिंग डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -