आलिया भट्ट ने दोस्तों के साथ बनाया टिकटोक वीडियो
आलिया भट्ट ने दोस्तों के साथ बनाया टिकटोक वीडियो
Share:

हिंदी सिनेमा की उभरती सुपरस्टार आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना 27वां जन्मदिन मनाया है . इसके साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव आलिया ने अपने बर्थ डे से जुड़े अपडेट्स भी साझा किए हैं. इसके साथ ही आलिया ने अपने बर्थडे पर दो केक काटे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये भी बताया कि उन्होंने अपने बर्थ डे पर कैसे दिन बिताया है. इसके साथ ही आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज डाली हैं और अपने बर्थ डे से जुड़े अपडेट्स साझा किए हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने इन स्टोरीज में बताया है कि वे कैसे अपने करीबी दोस्तों, परिवार और क्यूट मंकी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं. इसके अलावा आलिया ने इसके अलावा एक टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया है. वहीं इस वीडियो में आलिया भट्ट, उनकी बहन शाहीन भट्ट, मेघना गोयल और बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को देखा जा सकता है. इसके साथ ही इन सभी सितारों ने लालाला सॉन्ग पर परफॉर्म किया गया है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा हाल ही में फिल्म गिल्टी में नजर आई थीं.इसके साथ ही  नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म गिल्टी में आकांक्षा के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आई थीं. दोनों की परफॉर्मेंस को फिल्म में काफी पसंद किया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं.वहीं ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आ सकती है . आलिया इसके अलावा अपने पिता महेश भट्ट के साथ भी पहली बार फिल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं. वहीं इस फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आए सकते है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा इस फिल्म में आएगी नजर, किया एक्टिंग डेब्यू

कोरोना वायरस के कारण श्रद्धा कपूर को करना पड़ रहा है यह काम

रिलीज हुआ आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का गाना 'मांझा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -