करिश्मा कपूर की बेटी समायरा इस फिल्म में आएगी नजर, किया एक्टिंग डेब्यू

हिंदी सिनेमा की जानी मानी  एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने डिजिटल मीडियम पर अपना डेब्यू कर दिया है. आपको बता दें की करिश्मा वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं. वहीं इसमें करिश्मा कपूर की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था. इसके साथ ही अब करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने भी अपना एक्टिंग में डेब्यू कर दिया है. इसके साथ ही करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने शॉर्ट फिल्म Daud से एक्टिंग की शुरुआत की है. 

इसके साथ ही फिल्म को अनन्या पांडे की बहन रयासा पांडे ने डायरेक्ट किया है. वहीं साढ़े सात मिनट की इस फिल्म समायरा के अलावा शनाया कपूर का भाई जहान कपूर भी नजर आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में समायरा अपने दोस्त के साथ सपोर्टिंग रोल में नजर आई हैं. इसके अलावा फिल्म की कहानी एक युवा लड़की की है जो मुंबई की स्लम से ताल्लुक रखती है. वहीं लड़की अपनी मां को सपोर्ट करने के लिए पेंसिल बेचती है.इसके साथ ही इस लड़की को तीन युवा छात्राओं के द्वारा मदद की जाती है. 

वह उसके लिए जूते खरीदती हैं और उसे अपने सपने पूर करने के लिए प्रेरित करती हैं. फिल्म को रयासा पांडे ने लिखा और डायरेक्ट किया है और उनके पिता चंकी पांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसके साथ ही Daud पहली फिल्म है जिसमें समायरा कपूर ने अपनी एक्टिंग की कला को दिखाया है. वहीं 2015 में 10 साल की उम्र में समायरा ने शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की थी. इसके साथ ही फिल्म को इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में स्क्रीन किया गया था. वहीं करिश्मा कपूर ने हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज मेंटलहुड से एक्टिंग कमबैक किया है. इसके साथ ही शो की कहानी एक मां पर है जो कानपुर से मुंबई शिफ्ट होती है.

रिलीज हुआ आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का गाना 'मांझा'

अस्पताल से कोरोना के मरीजों के भागने से परेशान हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किए ट्वीट

भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -