कोरोना ही नहीं बल्कि इस बीमारी से भी लड़ रही है स्वर कोकिला
कोरोना ही नहीं बल्कि इस बीमारी से भी लड़ रही है स्वर कोकिला
Share:

लता मंगेशकर की हाल ही में कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके उपरांत उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। अब उनकी भतीजी रचना शाह ने 92 वर्षीय लता मंगेशकर के प्रशंसकों के लिए हेल्थ अपडेट जारी कर दिया है। लता की भतीजी रचना शाह ने कहा है कि लता दीदी की हालात अब स्थिर है, वह ठीक होने लगी है। फिलहाल ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हैं। उनकी उम्र  की वजह से भी कई अन्य समस्याएं हैं, जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं। इसलिए वह आने वाले कुछ दिन और हॉस्पिटल में रह सकती हैं।

रचना आगे बोला है कि लता दीदी बिल्कुल स्थिर रहने वाली है। भगवान वास्तव में दयालु हैं। वह एक फाइटर हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि वह कोरोना से जीतकर जल्द ही घर आएंगी। मैं उनके सभी प्रशंसकों को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की है। जब इतने लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, तो उनके साथ कुछ गलत हो ही नहीं सकता।

कोरोना के साथ लता दीदी को हुआ निमोनिया; लेकिन अब ख़बरें सामने आ रही है  कि लता मंगेशकर रिकवर तो कर रही हैं. लेकिन फिलहाल उनके परिवार को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई है. बुधवार को लता मंगेशकर का उपचार कर रहे डॉक्टर ने उनकी हेल्थ रिपोर्ट साझा की है. डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बोला है कि लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में ही रहने वाली है. अगले 10-12 दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रहेंगी. सिंगर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हो गया है.

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

अनन्या पांडे की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट की बोले फैंस- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?

प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -