अनन्या पांडे की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट की बोले फैंस- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?
अनन्या पांडे की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट की बोले फैंस- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बहुत कम वक़्त में इंड्स्ड्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब ही चुकी है. मूवीज के साथ-साथ उनकी फोटो और वीडियो का भी फैंस को बेताबी से प्रतीक्षा कर रहे है. ऐसे में अनन्या भी कोई तस्वीर और वीडियो साझा करने का मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. अब हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की नई फोटोज को साझा किया है. इस तस्वीर में वो बीच किनारे ओवर साइज ब्लू हैट पहने हुए नज़र आ रही है. फोटो में वो काफी सिजलिंग में नज़र आ रहीं है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आने लगी है. ऐसे में अनन्या की इस मस्त-मस्त  फोटो पर कमेंट करने से शाहिद कपूर भी खुद को नहीं रोक पाएं. कमेंट करते हुए शाहिद  ने लिखा-पोजर.

हम बता दें कि शाहिद कपूर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा- हैटर्व वाला हैट. अनन्या का ये कूल अंदाज शाहिद कपूर को भी उनका मुरीद कर दिया है. लाइक करते हुए शाहिद कपूर ने कमेंट किया- पोजर्स पोज देंगे. शाहिद ने जैसे ही ये कमेंट किया फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करना शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोग शाहिद कपूर  से उनके भाई ईशान खट्टर और अनन्या  के अफेयर से संबंधित प्रश्न भी पूछने लगे है. एक फैन ने शाहिद कपूर के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?. एक दूसरे यूजर ने लिखा- लवर्स वाला लव. तीसरे ने लिखा- भाई की गर्लफ्रेंड है ना, दोनों को बोलो अपने करियर पर ध्यान दें. जिसके अतिरिक्त कुछ लोग अनन्या की तस्वीर की खूब तारीफ भी करने लगे  है. अनन्या पांडे  ने अपनी तस्वीर को कुछ ही घंटे पहले साझा किया है. इतनी देर में ही 4 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात

अपने बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे बदला ले रही सुष्मिता सेन

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही सनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -