प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात
प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

एसएस राजामौली की आने वाली मूवी RRR में राम चरण लीड रोल निभाते हुए दिखाई देने वाले है. इस मूवी में राम चरण के अतिरिक्त  जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारे भी दिखाई देने वाले है. वर्ष 2013 में रिलीज हुई मूवी जंजीर में राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा और अमिताभ बच्चन के संग भी काम किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

अब राम चरण से हाल ही में पूछा गया कि जंजीर के उपरांत उन्होंने कभी किसी और बॉलीवुड मूवी में काम क्यों नहीं किया तो इस पर उन्होंने दिलचस्प उत्तर दे दिया है. राम चरण ने रिप्लॉई करते हुए बोला है कि- ये सब सिर्फ सहजवृति की ही बात सामने आती है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं करना नहीं चाह रहा हूँ. हिंदी की बहुत सारी मूवीज मैं देखता हूं और बहुत ही अधिक पसंद करता हूं.

अपनी बात को जारी रखते हुए राम चरण ने आगे इस बारे में कहा कि कौन जाने एसएस राजामौली की इस मूवी के साथ ही ऐसा होने वाला था. हम हमेशा तैयार रहते हैं भारतीय हिंदी मूवीज (Hindi Movie) में काम करने के लिए. अगर RRR की बात है तो आपको मैं बता देता हूं कि ये जितनी तमिल फिल्म (Tamil Movie) होगी उतनी ही हिंदी मूवी भी होने वाली है. ये मूवी पूरे देश की है. हमने सीमित होना बंद कर दिया है और पूरे देश पर फोकस करने शुरू का चुके है.

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

पवन कल्याण की पूर्व पत्नी रेणु देसाई, बेटा हुए कोविड पॉजिटिव

इस खास दिन रिलीज होगी प्रभु देवा-स्टारर 'थेल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -