लता मंगेशकर ने दी रमज़ान की बधाई तो यूज़र ने दी उन्हें गाली

लता मंगेशकर जिसका नाम सुनते ही कानों में बस एक मधुर से आवाज़ की गूंज सुनाई देती हैं. लता मंगेशकर को किसी की पहचान की जरुरत नहीं हैं क्योकि वो खुद ही अपने आप में एक बड़ी पहचान बन चुकी हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लता दीदी के प्रशंसक मौजूद हैं. लता मंगेशकर ने अपनी गायिकी से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया हैं. उनकी मधुर आवाज़ के साथ-साथ उनके बड़प्पन का भी हर कोई सम्मान करता हैं. लता दीदी की उम्र 89 वर्ष हो गई हैं इस उम्र में वो अब इवेंट्स या किसी कार्यक्रम में तो जा नहीं पाती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वो जरूर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

दो दिन पहले ही रमज़ान का महीना शुरू हुआ हैं ऐसे में सभी लोग एक-दूसरे को रमज़ान की बधाई दे रहे हैं. इस दौरान लता मंगेशकर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रशंसकों को रमज़ान की बधाई दी. जहां एक ओर लता दीदी को को सभी लोग रमज़ान की बधाई दे रहे हैं वही इसी बीच एक यूज़र्स ने उनके ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए उन्हें अपशब्द कह दिए. लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने उस शख्स को आड़े हाथों लेते हुए खूब खरी-खोटी सुना दी.

दरअसल लता दीदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- 'सभी मुस्लिम भाई-बहनों को रमज़ान की बधाई.' उनके इस ट्वीट पर एक यूज़र ने रीट्वीट कर लिखा कि- चल दफा हो... इसके बाद इस यूज़र को अन्य सोशल मीडिया यूज़र ने निशाने पर ले लिया. आपको बता दे आखिरी बार साल 2010 में एक बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना गाया था.

B'day Spl : कभी चौकीदार और खाना बनाने की नौकरी करते थे नवाज़ आज हैं करोड़ों के मालिक

कांस में नेक्ड और ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस

आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -