वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो, जानिए क्या है सच?
वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो, जानिए क्या है सच?
Share:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का बीते कल निधन (Lata Mangeshkar) हो गया है। आप सभी को बता दें कि अब तक उनके निधन से पूरा देश सदमे में है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लता मंगेशकर ने 20 भाषाओं में 30000 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने छह दशकों से अधिक समय तक अपनी सुरीली आवाज से दुनिया को सम्मानित किया। इसी के साथ उन्होंने अपना पूरा जीवन संगीत को समर्पित कर दिया। आप सभी जानते ही होंगे फिल्मी दुनिया में उनकी पहचान हमेशा एक पार्श्व गायिका के रूप में रही है।

जी हाँ और कई लोग उनकी आवाज को मां सरस्वती की देन मानते हैं। अब इन सभी के बीच लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि लता मंगेशकर ने 90 साल में आखिरी गाना रिकॉर्ड करने का निर्णय लिया था और इस गाने के बाद उनकी आवाज में कुछ रिकॉर्ड नहीं होगा। एक पोस्ट है जिसमे यूजर ने लता की आवाज में एक मराठी गाना भी अटैच किया है 'आता विसाव्याचे क्षण' इस गाने के बोल हैं, जिसका मतलब है 'अब ये समय आराम करने का है।'

इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं इस पोस्ट में बताया गया कि ये लता जी का गाया हुआ आखिरी गाना है। इस गाने के भावुक कर देने वाले बोल और मसला लता जी से जुड़ा होने की वजह से दूसरे फेसबुक यूजर्स ने इस पोस्ट पर आसानी से यकीन कर लिया। हालाँकि यह लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो नहीं है। आप सभी को बता दें कि ये गाना लगभग 5 साल पुराना है। जी दरअसल लता मंगेशकर ने दिसंबर 2018 में एक इंटरव्यू में इस बात को नकार दिया था और उन्होंने कहा था कि' वो रिटायर हो रही है।' इसी के साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 'मैं अपनी आखिरी सांस तक गाना चाहूंगी'।

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?

'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान

रहें न रहें हम महका करेंगे…’ सुरों के एक युग की विदाई, लता ताई को भाई ने दी मुखाग्नि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -