'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान
'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान
Share:

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन हो गया है और उनके निधन से न सिर्फ बॉलीवुड सितारे, बल्कि पूरा देश दुखी है। बीते रविवार शाम राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया। वहीं इस दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचे। अब इस समय शाहरुख़ जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल शाहरूख और पूजा ने एक साथ दो तरीकों से कैसे लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शाहरूख खान दोनों हाथों को फैलाए इस्लामिक रीति-रिवाजों से लता मंगेशकर के लिए दुआ पढ़ते हुए नजर आए है। वहीं पूजा ददलानी हाथ जोड़कर नमन करती दिख रही हैं। हालाँकि शाहरुख़ ने दुआ पढ़ने के बाद फूंक मारी लेकिन कई लोगों को यह लगा कि शाहरुख़ ने थूका और इसी के चलते अब शाहरुख़ ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर के लिए दुआ पढ़ते हुए शाहरूख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरूख खान के हाथों में एक फूलों का हार है। आप देख सकते हैं शाहरूख पहले लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूलों का हार चढ़ाते हैं और फिर लता दीदी की आत्मा की शांति के लिए दुआ पढ़ते हैं और उन पर फूंक मारते हुए भी देखे जा सकते हैं।

हालाँकि कई लोगों ने इसे थूक माना और अब शाहरुख़ को बद्तमीज कहा जा रहा है। एक यूजर ने शाहरुख़ को बेवकूफ कहा है तो एक यूजर ने लिखा है- 'पहले तो बात बस खाने पीने में थूकने की थी। आज तो जाहिलों का सुपरस्टार भारत रत्न पर थूकता नज़र आया ! उफ़्फ़फ़फ़ ये गंदगी है या मज़हब' इस तरह से कई लोगों ने शाहरुख़ को भला बुरा कहा है।

Fact Check: क्या लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख़ खान ने थूका ? देखें Video

‘रहें न रहें हम महका करेंगे…’ सुरों के एक युग की विदाई, लता ताई को भाई ने दी मुखाग्नि

अंतिम सफर पर निकलीं स्वर कोकिला, महाराष्ट्र में कल सार्वजनिक अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -