वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?
वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भारत की प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर इस दुनिया में नहीं रहीं। आप सभी को बता दें कि बीते रविवार सुबह 8 बजे के करीब उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली और शाम को उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया। आप सभी को बता दें कि लता जी के अंतिम संस्कार के साथ ही संगीत जगत के एक सुनहरे युग का अंत हो गया। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर पिछले एक महीने से कोरोना और निमोनिया से जूझ रही थीं। ऐसे में लता जी के अंतिम संस्कार के बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक ऑडियो जारी किया है, जिसमें लता जी की आवाज है और इसमें वो भगवद्गीता के श्लोक पढ़ रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर कह कहना है कि, 'ये लता जी का आखिरी ऑडियो संदेश था।' आप देख सकते हैं इस ऑडियो को जारी करते हुए अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा है, "लता जी का भगवद्गीता के श्लोक को गाते हुए आखरी संदेश, 22/12/2021 की दोपहर Zoom पर आजादी का अमृत महोत्सव कमेटी की दूसरी मीटिंग में जब लता जी की बोलने की बारी आई तो फैन होने के नाते मेरा दिल किया की मैं उनकी आवाज रिकार्ड कर लूं। सुनिए।।। क्या बोली थीं उस दिन विश्व की महान गायिका।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि लता मंगेशकर पिछले साल के अंत में आजादी का अमृत महोत्सव समिति के दौरान भगवद गीता के कुछ श्लोक पढ़े थे। जी दरअसल अनुपम खेर ने इन संदेशों को रिकॉर्ड कर लिया था और हम आपको यह भी बता दें कि साल 2018 में लता मंगेशकर ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के लिए गायत्री मंत्र भी रिकॉर्ड किया था।

'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोसले, कहा- 'दीदी और मैं...'

अंतिम सफर पर निकलीं स्वर कोकिला, महाराष्ट्र में कल सार्वजनिक अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -