लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा नकलची, लोगों ने कहा- 'जलन हो रही'
लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा नकलची, लोगों ने कहा- 'जलन हो रही'
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल का नाम कई दिनों से लगातार चर्चा में है. रानू को गायक हिमेश रेशमिया द्वारा अपनी फिल्म में गाने का मौका भी दिया गया है और इन दिनों रानू मंडल के सितारे सातवे आसमान में हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर दूसरी लता मंगेशकर भी कहा जा रहा है. 

हाल ही में लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू में रानू को लेकर कहा था कि, अगर मेरे नाम से और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लता मंगेशकर ने आगे कहा कि किसी के जैसा होना आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं देता है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब के गाने, मुकेश भैया, आशा के गानों को गाने से कम समय के लिए किसी का ध्यान खींचा जा सकता है. लेकिन यह आख‍िर तक नहीं रहेगा. 

साथ ही अब लता मंगेशकर के इस बयान से नाराज फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर कमेंट किया गया है. एक यूजर ने लिखा है कि, "मुझे लता मंगेशकर के इस पक्ष के बारे में पता नहीं था. उन्हें तो प्रोत्साहन देना चाहिए था और प्रोड्यूसर्स से सपोर्ट करने की बात करनी चाहिए." एक यूजर लिखता है कि, "ये अहम और लता मंगेशकर के अंदर की जलन है जो लता सपोर्ट नहीं कर रही हैं. मुझे तो आश्चर्य है कि उन्होंने लाखों का बिजनेस एम्पायर खड़ा किया है." एक यूजर ने लिखा है कि, "लता मंगेशकर असुरक्ष‍ित स‍िंगर है. पहले और आज में कुछ नहीं बदला है. आपको तो जरूरत से ज्यादा मिला है." 

जन्मदिन पर अदनान को याद आए ऋषि कपूर, पुराने दिनों में खोए कलाकार

Section 375 : महिलाओं को वकील बनाना चाहती हैं ऋचा, फिल्म पर कही ये बातें

The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश

The Zoya Factor : नए पोस्टर में दिलकश अंदाज में दिखें सलमान-सोनम, जल्द आएगा एक और गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -