पंडित राजन मिश्र के निधन पर बोलीं लता मंगेशकर- 'मुझे बहुत दुख हुआ'
पंडित राजन मिश्र के निधन पर बोलीं लता मंगेशकर- 'मुझे बहुत दुख हुआ'
Share:

मुंबई: कोरोना काल के दौरान कई लोगों की मौत की खबरें आ रहीं है। इस बीच इंडस्ट्री से भी दिन पर दिन चौकाने वाली खबरें आ रहीं है। हाल ही में जो खबर आई है वह पंडित राजन मिश्र की है जिन्होंने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। जैसे ही राजन की मौत की खबर मिली वैसे ही लता मंगेशकर ने दुःख जताया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है- 'मुझे अभी पता चला कि बहुत गुणी शास्त्रीय गायक पद्म भूषण, संगीत नाटक अकेडमी पुरस्कार से सम्मानित किए जा चुके पंडित राजन मिश्रा जी का निधन हो गया है। ये सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। इश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं'। वैसे राजन मिश्र की मौत पर PM मोदी ने भी ट्वीट किया है और शोक जताया है।

उन्होंने कहा, 'शास्त्रीय गायन की दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले पंडित राजन मिश्र जी के निधन से अत्यंत दुख पहुंचा है। बनारस घराने से जुड़े मिश्र जी का जाना कला और संगीत जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!' वैसे आप सभी जानते ही होंगे पंडित राजन मिश्र अपने छोटे भाई पंडित साजन मिश्र के साथ संगीतमय सफर का आनंद ले चुके थे। उन्हें साल 2007 में भारत सरकार द्वारा कला के क्षेत्र में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

मिजोरम अग्निकांड: 32 घंटों से धधक रही आग शहरों में पहुंची, राहत कार्य में जुटी वायुसेना

भारत को कच्चा माल देने के लिए राज़ी हुआ अमेरिका, NSA डोभाल से बात के बाद लिया फैसला

रिलायंस का बड़ा कदम, BP के साथ मिलकर करेगा देश की 15 फीसद गैस की आपूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -