नौकरानी को मसाज के लिए बुलाया और डाल दिया उसके निजी अंगों में हाथ...

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में 15 वर्षीय घरेलू सहायिका के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह आरोप है कि पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी किया और पीड़िता ने इसकी शिकायत बीते बुधवार को जनकपुरी के पुलिस स्टेशन में दी है. वहीं इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता 15 वर्षीय किशोरी मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है और उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है.

सी के साथ उसने आगे बताया कि कुछ महीने पहले ही वह अपने जानकार के साथ दिल्ली के जनकपुरी इलाके में आई थी और इस जानकार ने उसे एक घर में साफ सफाई का काम दिला दिया. वहीं वह सफाई करने लगी और उसके बाद एक दिन मालिक ने उसे अपनी मसाज के लिए बोला और वह मान गई. उसके बाद जब वह मालिक की मसाज करने लगी तो मालिक ने उसे पकड़ लिया और उसके निजी अंगों में अपना हाथ डाल दिया.

उसके बाद लड़की ने इस बात का विरोध किया तो मालिक ने उसके साथ मारपीट और जोर जबरदस्ती भी किया. इस मामले में पुलिस को बयान में पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी के परिवार वालों से भी शिकायत की थी लेकिन उन्होंने भी उसके साथ मारपीट किया और धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा. वहीं उसे भूखा भी रखा गया अब वह पुलिस के पास गुजारिश लेकर आई हैं. इस मामले अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है.

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -