Lampard को किया गया बर्खास्त
Lampard को किया गया बर्खास्त
Share:

चेल्सी ने सोमवार को लैम्पार्ड के साथ भाग लिया। क्लब के मुख्य कोच के रूप में बर्खास्त किए जाने के बाद, फ्रैंक लैम्पर्ड ने मंगलवार को कहा कि यह उनके लिए एक सौभाग्य की बात है कि उन्होंने क्लब का प्रबंधन करते हुए कहा कि वह इस सीजन में अपना पक्ष रखने के लिए समय नहीं होने से निराश हैं। लैम्पर्ड ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करने के लिए लिया जिसमें उन्होंने प्रशंसकों को उनके "अविश्वसनीय समर्थन" के लिए धन्यवाद दिया और क्लब की सफलता की कामना की। 

उन्होंने लिखा, "यह एक बहुत बड़ा विशेषाधिकार और चेल्सी का प्रबंधन करने वाला सम्मान रहा है। यह एक क्लब है जो इतने लंबे समय तक मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है। सबसे पहले, मैं प्रशंसकों को उस अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा जो मुझे मिला है।" पिछले 18 महीनों में। मुझे आशा है कि वे जानते हैं कि मेरे लिए इसका क्या मतलब है। जब मैंने इस भूमिका को लिया तो मैंने उन चुनौतियों को समझा जो फुटबॉल क्लब के लिए कठिन समय में आगे बढ़ीं। " उन्होंने आगे कहा- "मुझे उन उपलब्धियों पर गर्व है, जो हमने कीं, और मुझे अकादमी के खिलाड़ियों पर गर्व है, जिन्होंने पहली टीम में अपना कदम रखा और इतना अच्छा प्रदर्शन किया। वे क्लब के भविष्य हैं। मैं निराश नहीं हूं। इस सीज़न में क्लब को आगे ले जाने और अगले स्तर पर लाने का समय आ गया है। मैं अब्रामोविच, बोर्ड, खिलाड़ियों, मेरी कोचिंग टीम और क्लब में हर किसी को उनकी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, विशेष रूप से इन अभूतपूर्व और चुनौतीपूर्ण समय। मैं भविष्य में क्लब और टीम की हर सफलता की कामना करता हूं। "

इससे पहले बयान में क्लब ने घोषणा की है, "चेल्सी फुटबॉल क्लब ने आज हेड कोच फ्रैंक लैम्पर्ड के साथ कंपनी की साझेदारी की है। यह एक बहुत ही कठिन निर्णय रहा है, न कि मालिक और बोर्ड ने इसे हल्के में लिया है।"

7 खिलाड़ियों में मौमा दास, सुधा सिंह को पद्मश्री से किया जाएगा सम्मानित

सोहेल के गोल के बाद टीम इंडिया को मिली जीत

खिलाड़ी ड्रॉ से निराश लेकिन हमें सकारात्मक रहने की है जरूरत: प्रमुख कोच नौशाद मूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -