खिलाड़ी ड्रॉ से निराश लेकिन हमें सकारात्मक रहने की है जरूरत: प्रमुख कोच नौशाद मूसा
खिलाड़ी ड्रॉ से निराश लेकिन हमें सकारात्मक रहने की है जरूरत: प्रमुख कोच नौशाद मूसा
Share:

बेंगलुरु एफसी ने रविवार को फतौदा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में ओडिशा एफसी के खिलाफ ड्रॉ खेला। एरिक पारतालू के एक गोल ने ओडिशा एफसी के खिलाफ अपने मैच में बेंगलुरु एफसी के लिए एक अंक बचाया। ओडिशा एफसी के खिलाफ ड्रॉ देखने के बाद खिलाड़ियों को निराश होने की बात कहते हुए बेंगलुरु के अंतरिम प्रमुख कोच नौशाद मूसा ने जोर देकर कहा कि उन्हें अपना सिर ऊंचा रखने और आगे बढ़ते रहने की जरूरत है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मूसा ने कहा, खिलाड़ी मुझसे ज्यादा निराश हैं। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अगर आप दूसरे हाफ को देखें तो हमने स्कोरिंग के काफी मौके बनाए। हमें अपने सिर को ऊंचा रखने और आगे बढ़ते रहने की जरूरत है । हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा, मैं यह विश्वास नहीं करना चाहता कि हम क्रिएटिव नहीं हो रहे हैं। खेल के अंत की ओर, जिस तरह से हम स्कोरिंग के अवसर पैदा किए, हम खेल जीतना चाहिए था। लेकिन हां, हम इस पर और अधिक काम करने की जरूरत है और हम कॉम्पैक्ट रक्षात्मक होने पर काम के रूप में अच्छी तरह से किया जा रहा है।

बेंगलुरु जमशेदपुर एफसी और हैदराबाद एफसी के बीच गोल रहित ड्रॉ का फायदा उठाते नजर आए होंगे लेकिन मूसा अभी भी सेमीफाइनल में जगह बनाने को लेकर आश्वस्त हैं।

बायर्न म्यूनिख ने बुंडेसलिगा को दी करारी मात

क्लॉप ने कहा- "यह वह नहीं है जो हम चाहते थे..."

मैनचेस्टर युनाइटेड से हारने के बाद मिलनर हुए 'निराश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -