2 करोड़ की कार का हुआ सत्यानाश, पीछे से साधारण कार ने मारी टक्कर

2 करोड़ की कार का हुआ सत्यानाश, पीछे से साधारण कार ने मारी टक्कर

आम आदमी को एक लग्जरी कार को खरीदने में पूरी जिंदगी लग जाती है, लेकिन उसी कार को बर्बाद करने में केवल एक पल लगता है. हम कई ऐसी घटना सुनते हैं, जहां लग्जरी स्मार्टफोन या कार खरीदने वाले ग्राहक अभी इसका सही से इस्तेमाल भी नहीं किए होते हैं कि वो चीज या तो चोरी हो जाती है या फिर टूट जाती है या खराब हो जाती है. ऐसा ही एक वाक्या नई Lamborghini के ग्राहक के साथ भी हो गया, जहां कार को खरीदने के केवल 20 मिनट बाद ही उस कार का एक्सीडेंट हो गया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Livo 110 BS6 जल्द होगी बाजार में पेश, जानें अन्य डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में एक नई Lamborghini दुर्घटनाग्रस्त है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब महज कुछ मिनट पहले ही यह कार शोरूम से बाहर निकली थी.

Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर

इसके अलावा एक ट्वीट में, वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने बताया कि एक नई नवेली कार अचानक से एक लेन में रुक गई, जिससे पीछे से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी. पुलिस के मुताबिक लेन में Lamborghini के अचानक से रुकने के कारण पीछे से आ रही गाड़ी को ब्रेक लगाने का पूरा मौका नहीं मिला, जिससे यह हादसा हो गया. टक्कर के कारण Lamborghini का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस टक्कर से कार का एक पहिया भी निकल गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Lamborghini में कुछ मैकेनिकल खराबी आ गई थी, जिससे यह लेन में अचानक से रुक गई. पुलिस की तरफ से दुर्घटनाग्रस्त हुई दोनों कारों की तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. सा​थ ही, बताया गया कि दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार Lamborghini Huracan Spyder थी. इसकी कीमत करीब 266,325 अमेरिकी डॉलर है. भारतीय करेंसी के मुताबिक इसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपये है. हालांकि, अब इस बात की जांच की जा रही है कि नई कार में ऐसी खराबी आई कैसे.

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान

Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना