Honda Livo 110 BS6 जल्द होगी बाजार में पेश, जानें अन्य डिटेल्स

Honda Livo 110 BS6 जल्द होगी बाजार में पेश, जानें अन्य डिटेल्स

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हौंडा ने अपनी भारत स्टेज 6 (BS6) Honda Livo 110 को अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर टीज कर दिया है. इसका मतलब यह कि भारतीय बाजार में BS6 110 cc कम्यूटर मोटरसाइकिल जल्द ही लॉन्च होने जा रही है. कंपनी इसे जुलाई की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है. BS6 अपडेट्स के साथ Honda इस बाइक के इंजन को अपडेट करेगी. इसके साथ ही बाइक की स्टाइलिंग भी नए फीचर्स के साथ बदली हुई मिलेगी. आज हम इस बाइक के बारे वो सबकुछ बताने जा रहे हैं जो आप इससे उम्मीद करते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda अपनी इस बाइक में 109 cc का इंजन देगी जो BS4 मॉडल LIvo 110 में भी मिलता है. यह इंजन 7,500 rpm पर 8.2 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 8.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Honda के पास पहले से ही एक 110 cc BS6 इंजन वाली मोटरसाइकिल मौजूद है, जिसका नाम CD110 Dream है. कंपनी ने इसे जून महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था और इसमें मिलने वाला इंजन 7,500 rpm पर 8.67 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 9.30 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. CD 110 Dream इंजन में कंपनी ने ACG साइलेंट-स्टार्ट, एनहास्ड स्मार्ट पावर (eSP), फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी भी दी है. ऐसे में हम मानते हैं कि कंपनी यही समान 110 cc इंजन और टेक्नोलॉजी अपनी Livo में इस्तेमाल कर सकती है.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

अगर स्टाइलिंग की बात करें तो टीजर वीडियो में 110 cc कम्यूटर मोटरसाइकिल में एक कुछ डिजाइन बदलाव मिलते हैं, जैसे कि कंपनी ने इसमें एक फ्यूल टैंक के साथ नई लाइन्स, फिर से डिजाइन किया गया हेडलैंप काउल, नया हैलोजन हेडलैंप, नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और संशोधित स्विचगियर भी दिया गया है. इसके साथ ही होंडा इसमें नए कलर विकल्प भी पेश कर सकती है.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट