Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर
Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर
Share:

Gemopai Electric ने Gemopai Miso नाम की एक मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 44,000 रुपये (एक्स शोरूम) रखी है. Gemopai Miso इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो गई है और 15 जुलाई 2020 तक ये 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रहे हैं. Miso इलेक्ट्रिक स्कूटर का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 75 किलोमीटर तक की रेंज देता है. वहीं, इसकी बैटरी को 90 फीसद तक चार्ज होने में 2 घंटे का वक्त लगता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

भारत में Miso को स्थानीय रूप से ही बनाया जाएगा और बैटरी सेल्स को इंपोर्ट किया जाएगा. Mini इलेक्ट्रिक स्कूटर जुलाई 2020 से कंपनी के 60 डीलरशिप्स पर उपलब्ध है और Gemopai अपने सभी Miso ग्राहकों को एक तीन साल का फ्री सर्विस पैकेज भी दे रहा है. Miso को ड्राइविंग लाइसेंस या RTO पर्मिट की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसकी स्पीड लिमिट 25 kmph है.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Gemopai Miso चार कलर विकल्प - Fiery Red, Deep Sky Blue, Luscious Green और Sunset Orange में उपलब्ध है. Miso दो वेरिएंट्स, एक सामान वाहक जो 120 किलोग्राम तक लोड उठा सकता है और दूसरा वेरिएंट बिना सामान वाहक के है. Miso में एक 48V, 1 kW की डीटेचेबल लीथियम आयन बैटरी दी है. Miso का वजन सिर्फ 45 किलोग्राम है और इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -