जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान
जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान
Share:

लॉकडाउन के बाद ऑटो इंडस्ट्री अपने बिजनेस का विस्तार कर रही है. हालांकि, ऑटो कंपनियों की बिक्री उस हिसाब से नहीं हो रही है जैसे कोविड-19 से पहले हुआ करती थी. इसके बावजूद भी कंपनियां अपने नए-नए मॉडल्स को लॉन्च कर रही हैं. जुलाई 2020 में कुछ टू-व्हीलर कंपनियां हैं जो अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर्स को लॉन्च करने जा रही हैं. इनमें से कई मॉडल्स ऐसे थे जिन्हें पहले लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते इनके लॉन्च में देरी हो गई है. आज हम अपनी इस रिपोर्ट में उन्हीं टू-व्हीलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगले महीने लॉन्च होने जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

Hero Xtreme 160R उन मॉडलों में से एक है, जिनकी लॉन्चिंग कोविड-19 महामारी द्वारा विलंबित हुई है. लगभग तीन महीने की देरी के बाद हीरो मोटोकॉर्प आखिरकार अपनी 160 cc मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने पहले ही अपनी वेबसाइट के जरिए इस मोटरसाइकिल के टेस्ट राइड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दी है. Hero Xtreme 160R एक स्पोर्टी स्टांस के साथ आती है और इसमें शार्प डिजाइन दिया गया है. कंपनी इसमें 160 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन देगी जो फ्यूल इंजेक्टेड होगा. वही, यह इंजन 8,500 rpm पर 15 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. हीरो का कहना है कि उसकी Xtreme 160 R को 0 से 60 kmph की रफ्तार पकड़ने में 4.7 सेकंड का वक्त लगता है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबल TVS Apache RTR 160 4V और Suzuki Gixxer 155 से होगा.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क


Honda Livo 110 BS6 : Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) अपनी Livo 110 को जुलाई 2020 में BS6 वर्जन के साथ लॉन्च करने जा रही है. यह Honda की दूसरी BS6 110 cc मोटरसाइकिल होगी जो BS6 CD Dream 110 के बाद लॉन्च की जाएगी. BS6 Livo में समान इंजन दिाय जा सकता है जो CD 110 Dream में दिया गया है और यह इंजन 7,500 rpm पर 8.67 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 9.30 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. कुछ कॉस्मैटिक और फीचर्स अपडेट्स के साथ कंपनी ने इसका टीजर वीडियो जारी किया है. BS6 Livo को CD 110 Dream के ऊपर पॉजिशन किया जाएगा. BS6 Honda Livo 110 का भारतीय बाजार में मुकाबला Hero Splendor iSmart, TVS Victor और Bajaj Platina 110 H Gear से होगा.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -